सनी देओल ने जन्मदिन पर नहीं काटा केक, न बनवाया कोई पकवान, फिर भी इस तरह दे दी दोस्तों को शानदार बर्थडे पार्टी

बड़े पर्दे पर अपने शानदार एक्शन और गुस्सैल अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता सनी देओल ने 19 अक्टूबर को अपना 65वां जन्मदिन मनाया. अभिनेता के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

सनी देओल ने जन्मदिन पर नहीं काटा केक, न बनवाया कोई पकवान, फिर भी इस तरह दे दी दोस्तों को शानदार बर्थडे पार्टी

सनी देओल ने जन्मदिन पर नहीं काटा केक, न बनवाया कोई पकवान

नई दिल्ली:

बड़े पर्दे पर अपने शानदार एक्शन और गुस्सैल अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता सनी देओल ने 19 अक्टूबर को अपना 65वां जन्मदिन मनाया. अभिनेता के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं सनी देओल ने अपने बर्थडे पर दोस्तों के साथ मिलकर खास पार्टी रखी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. सनी देओल ने अपने बर्थडे पर न केक काटा न कोई पकवान बनाए. उन्होंने बर्थडे पर दोस्तों के साथ भुट्टा पार्टी की है. 

सनी देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्तों के साथ तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह भुट्टा पार्टी करते दिखाई दे रहे हैं. सनी देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. सनी देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दिग्गज अभिनेता अपने दोस्तों के साथ बर्थडे के मौके पर भुट्टा खाते दिखाई दे रही हैं. 

तस्वीरों में सनी देओल को ब्लैक कलर की हुड्डी और ग्रे कैप में देख सकते हैं. उनकी यह तस्वीर किसी पहाड़ी एरिया की है. दोस्तों के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, 'गैंग के साथ बर्थडे की भुट्टा ट्रीट.' सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. सनी देओल के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों सनी देओल अपनी फिल्म चुप को लेकर सुर्खियों में थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोडा बहन अमृता संग मां के घर पर पहुंचीं