खुफिया अंदाज में सड़क किनारे गन्ने का रस निकालते नजर आए सुनील ग्रोवर, फैन्स बोले- ये किस लाइन में आ गए

फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल में सुनील ग्रोवर को सड़क किनारे गन्ने के रस की दुकान में देखा गया. उस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील मजेदार एक्सप्रेशन्स देते नजर आए.

खुफिया अंदाज में सड़क किनारे गन्ने का रस निकालते नजर आए सुनील ग्रोवर, फैन्स बोले- ये किस लाइन में आ गए

सड़क किनारे गन्ना का रस निकालते दिखे सुनील ग्रोवर

नई दिल्ली:

कभी गुत्थी तो कभी डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर दर्शकों को हंसाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के लाखों चाहने वाले हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. हाल में सुनील ग्रोवर को सड़क किनारे गन्ने के रस की दुकान में देखा गया. उस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुनील मजेदार एक्सप्रेशन्स देते नजर आए. फैंस ही क्या सेलेब्स भी इस वीडियो पर कमेंट करते थक नहीं रहे हैं.
 

सुनील ग्रोवर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से ये मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सुनील गन्ने की रस की दुकान पर खुद गन्ने से रस निकालते दिख रहे हैं. इस दौरान उनके एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. सुनील रस निकालने वाली मशीन में गन्ना डालते हुए  गजब के एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं, वहीं बैकग्राउंट में जेम्स बॉन्ड थीम का म्यूजिक सुनाई देता है. फैंस सुनील के इस वीडियो को देख मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ये किस लाइन में आ गए. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, आप हमें हंसाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते सर.


अब फिट हैं सुनील

बता दें कि हाल ही में सुनील ग्रोवर की हार्ट सर्जरी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने कुछ दिनों तक आराम किया. वहीं अब वह पूरी तरह फिट होकर एक बार फिर काम पर लौट गए हैं और अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग कर रहे हैं. सुनील के फैंस भी उन्हें एक बार फिर टीवी पर देखने के लिए बेताब हैं. सुनील, कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी जैसे कैरेक्टर कर घर-घर तक पहुंचने में सफल रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com