Sunil Grover से नहीं उड़ी पतंग, तो बोले- बस हवा का इंतजार है, गुड्डी उड़ जाएगी- देखें Video

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

Sunil Grover से नहीं उड़ी पतंग, तो बोले- बस हवा का इंतजार है, गुड्डी उड़ जाएगी- देखें Video

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. सुनील ग्रोवर ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पतंग उड़ाते नजर आ रहे हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बार-बार पतंग उड़ाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनसे पतंग नहीं उड़ रही हैं. सुनील ग्रोवर (Sunil Grover Video) ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है:  "बस हवा का इंतजार है, गुड्डी उड़ जाएगी."

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. उनके इस वीडियो को 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि सुनील ग्रोवर सिर्फ अपनी कॉमेडी से ही नहीं एक कॉमेडियन ही नहीं बल्कि एक शानदार एक्टर भी हैं. हाल ही में 'तांडव' वेब सीरीज में इस बात की झलक भी देखी गई.  'तांडव' में सुनील ग्रोवर के काम को काफी सराहा गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी तांडव सीरीज रिलीज हुई थी, जिसमें सुनील ग्रोवर ने सैफ अली खान, गौहर खान, डिंपल कपाड़िया और जीशान अय्यूब जैसे कलाकारों के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. इस सीरीज में सुनील ग्रोवर की एक्टिंग और अंदाज देखने लायक था. इससे पहले सुनील ग्रोवर 'गब्बर इज बैक' और 'भारत' जैसी फिल्मों में भी मुख्य भूमिका अदा कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' के जरिए भी फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.