विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 07, 2023

सुनील ग्रोवर के भाई भी हैं एक्टर, अब शाहरुख खान के साथ डंकी में आएंगे नजर

सुनील ग्रोवर की तरह उनके भाई भी एक्टर हैं. जब डंकी की पहली झलक रिलीज की गई थी तो कई लोगों को उनके चेहरों में समानता दिखी थी.

सुनील ग्रोवर के भाई भी हैं एक्टर, अब शाहरुख खान के साथ डंकी में आएंगे नजर
सुनील ग्रोवर
नई दिल्ली:

सनी देओल और बॉबी देओल से लेकर आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना तक और शाहिद कपूर और ईशान खट्टर से लेकर सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान तक...हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई भाई-बहन की जोड़ियां काम कर रही हैं. हम आज ऐसी ही एक जोड़ी के बारे में बात कर रहे हैं जहां एक भाई का सक्सेसफुल करियर है जबकि दूसरा बॉलीवुड में अपनी जगह बना रहा है.

शाहरुख खान के साथ मिला मौका

शाहरुख खान की डंकी 2023 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी गैरकानूनी रेजिडेंसी पर बेस्ड है. फिल्म में शाहरुख के हरदयाल सिंह ढिल्लों अपने चार 'उल्लू दे पट्ठों' यानी अपने सबसे अच्छे दोस्तों को लंदन ले जा रहे हैं. उनके दोस्तों के रोल में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर ने निभाए हैं.

तापसी और पन्नू पॉपुलर नाम हैं, विक्रम ने भी कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. इनमें सेक्रेड गेम्स, केसरी, थैंक गॉड और आश्रम शामिल हैं. इस स्टार कास्ट में सबसे नया नाम अनिल ग्रोवर हैं. उन्होंने इससे पहले 2015 की पंजाबी फिल्म रमता जोगी और 2021 की बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे में छोटा सा रोल किया था. डंकी ड्रॉप 1 के प्रीमियर के बाद कई लोगों ने सुनील ग्रोवर के साथ उनकी अनोखी समानता देखी और वे गलत नहीं थे क्योंकि अनिल पॉपुलर कॉमीडियन सुनील के भाई हैं.

सुनील ने खुद इस साल की शुरुआत में विजिलेंट एक्शन ड्रामा जवान में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. एटली के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1148 करोड़ रुपये की कमाई की और इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म है. कॉमेडियन ने कई पॉपुलर फिल्मों, वेब श्रृंखलाओं और टेलीविजन शो जैसे कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो, कॉमेडी सर्कस, गजनी, भारत, गब्बर इज बैक, पटाखा, तांडव और यूनाइटेड कच्चे में काम किया है. Siasat.com के मुताबिक सुनील ग्रोवर की कुल संपत्ति लगभग 21 करोड़ रुपये आंकी गई है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
सुनील ग्रोवर के भाई भी हैं एक्टर, अब शाहरुख खान के साथ डंकी में आएंगे नजर
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;