सुनील शेट्टी ने बगीचे से तोड़ लिए सेब, कैमरे पर पड़ी नजर तो बोले- पूछ कर लिया हूं...देखें Video

सुनील शेट्टी इस वीडियो में बगीचे से लाल-लाल सेब तोड़ते दिख रहे हैं. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.

सुनील शेट्टी ने बगीचे से तोड़ लिए सेब, कैमरे पर पड़ी नजर तो बोले- पूछ कर लिया हूं...देखें Video

सुनील शेट्टी का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में विख्यात सुनील शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव है. वो कभी फिटनेस वीडियो तो कभी एडवेंचर्स वीडियो को लगातार पोस्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से उनके वीडियो तेजी से वायरल हो जाते हैं. सुनील शेट्टी के लेटेस्ट वीडियो को भी लेकर ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. सुनील शेट्टी इस वीडियो में बगीचे से सेब तोड़ते नजर आ रहे हैं. उनकी नजर जैसे ही कैमरे पर पड़ी वैसे ही बोल पड़ते हैं कि पूछ कर लिया हूं.


सुनील शेट्टी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो लंबे बालों में बगीचे में दिख रहे हैं. कुछ देर बाद एक्टर सेब के गुच्छों में से एक सेब तोड़ लेते हैं. थोड़ी देर बाद उनकी नजर कैमरे पर पड़ती है और बोलते हैं कि मैंने पूछ कर लिया है. कैप्शन में सुनील शेट्टी ने लिखा है, "क्योंकि एक सेब एक दिन मालिक को दूर रखता है." उनके इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुनील शेट्टी के बेटे भी जल्द ही अपने पिता की तरह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. उनकी बेटी आथिया पहले ही कई फिल्में कर चुकी हैं. सुनील शेट्टी ने एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी पहचान बनाई है. सुनील शेट्टी ने फिल्म बलवान से अपनी करियर की शुरुआत की थी. आज वो एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. सुनील शेट्टी को बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात और कृष्णा जैसी फिल्मों के लिए याद किया जाता है.