सुनील शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर इस अंदाज में शेयर की Photo, बोले- वीरों को सलाम

75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने यह फोटो शेयर किया है.

सुनील शेट्टी ने स्वतंत्रता दिवस पर इस अंदाज में शेयर की Photo, बोले- वीरों को सलाम

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

नई दिल्ली:

75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर बॉलीवुड गलियारे से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें सेल्ब्स अपने अंदाज में लोगों को इस दिन की बधाई दे रहे हैं. अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने भी अपनी एक फोटो को शेयर किया है, जिसमें तिरंगे को अपने खास अंदाज में सम्मान दे रहे हैं. सुनील शेट्टी इस दौरान पूरी तरह से सफेद धोती-कुर्ता में नजर आ रहे हैं. सुनील शेट्टी (Suniel Shetty Photo) के इस फोटो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने अपनी फोटो को शेयर कर लिखा: "जहां मन भय रहित हो और सिर ऊंचा हो. आइए हमारे विविधता के सभी रंगों का जश्न मनाएं क्योंकि मेरा भारत, आपका भारत, हमारा भारत, स्वतंत्रता के 75 वर्ष को सेलिब्रेट कर रहा है. वीरों को सलाम. हमारे लोगों को सलाम." सुनील शेट्टी ने इस तरह लोगों को 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) की बधाई दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने लगभग 120 से उपर फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड में अपना स्थान एक्शन एक हीरो के रूप में बनाया. सुनील शेट्टी ने फिल्म बलवान से अपनी करियर की शुरुआत की थी. आज वो एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. सुनील शेट्टी को बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात, कृष्णा, शस्त्र, सपूत, रक्षक, बॉर्डर, पृथ्वी, भाई, आक्रोश, क्रोध, हेराफेरी, रिफयूजी, जंगल, धड़कन, हेरा फेरी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.