पहाड़ों के बीच बैठ सुनील शेट्टी ने किया लंच, फैन्स बोले- जीवन जीने का तरीका कोई आपसे सीखे...देखें Video

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना यह लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

पहाड़ों के बीच बैठ सुनील शेट्टी ने किया लंच, फैन्स बोले- जीवन जीने का तरीका कोई आपसे सीखे...देखें Video

सुनील शेट्टी ने पोस्ट किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुनील शेट्टी अब फिल्मों में भले ही ज्यादा एक्टिव भले ही नजर ना आते हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और फिटनेस वीडियो के साथ ही अपनी हर एक्टिविटी को फैन्स के बीच शेयर करते हैं. एक्टर ने अब फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पहाड़ों के बीच बैठकर लंच का आनंद ले रहे हैं. साथ ही वो कैमरामैन से अपने आस-पास के व्यूज दिखाने का भी इशारा कर रहे हैं. सुनील शेट्टी का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो को पोस्ट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो ग्रे कलर की टीशर्ट और नीले कलर के पैंट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर की आंखों पर काला चश्मा उनके लुक को और परफेक्ट बना रहा है. सुनील शेट्टी ने हैशटैग के जरिए बताया है कि ये उनके प्रकार की जगह है. उनके वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, "जीवन जीने का तरीका कोई आपसे सीखे अन्ना. कृतज्ञता, देश प्रेम, पारिवारिक व्यक्ति, उम्दा कलाकार, बिजनेसमैन, बड़े दिल वाला और काया प्रतिष्ठित."


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सुनील शेट्टी के वीडियो पर करीब 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि उन्होंने लगभग 120 से उपर फिल्मों में काम किया है. उन्होंने बॉलीवुड में अपना स्थान एक्शन एक हीरो के रूप में बनाया. सुनील शेट्टी ने फिल्म बलवान से अपनी करियर की शुरुआत की थी. आज वो एक्टर के साथ-साथ एक सफल बिजनेसमैन भी हैं. सुनील शेट्टी को बलवान, वक्त हमारा है, पहचान, दिलवाले, अंत, मोहरा, गोपी किशन, हम हैं बेमिसाल, सुरक्षा, रघुवीर, गद्दार, टक्कर, एक था राजा, विश्वासघात, कृष्णा, शस्त्र, सपूत, रक्षक, बॉर्डर, पृथ्वी, भाई, आक्रोश, क्रोध, हेराफेरी, रिफयूजी, जंगल, धड़कन, हेरा फेरी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है.