विज्ञापन
This Article is From Oct 04, 2018

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़

Sui Dhaaga Box Office Collection Report: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बावजूद तेज चाल चलना शुरू कर दिया.

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan)
नई दिल्ली: Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म 'सुई धागा' (Sui Dhaaga) ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बावजूद तेज चाल चलना शुरू कर दिया. 'सुई धागा' ने देश के सिनेमाघरों से कमाई का आंकड़ा 50 करोड़ के पार कर लिया. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 5 दिनों में 55 करोड़ से ज्यादा का जबरदस्त बिजनेस कर डाला है. 'सुई धागा' को 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती की छुट्टी का जमकर फायदा मिला है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म ने 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़, शनिवार को 11.50, रविवार को 16 करोड़, सोमवार को 7 करोड़,मंगलवार को 11.50 करोड़ और बुधवार को 3.80 करोड़ रुपये बटोरे हैं. 'सुई धागा' ने शुरुआती 6 दिनों में 59.15 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर डाला है. यह आंकड़ा ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी.

Bigg Boss 12: अनूप जलोटा-जसलीन के रिलेशनशिप में इस कंटेस्टेंट ने लगाई आग, ब्रेकअप की आई बात

 
'सुई धागा' में मौजी का किरदार निभाने वाले वरुण धवन एक बार फिर प्रोड्यूसर्स के लिए हिट मशीन साबित होते दिख रहे हैं. 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है, 'अक्टूबर (2018)' को छोड़ उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. भले ही 'अक्टूबर' बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा न चला पाई हो, लेकिन फिल्म 'सुई धागा' के जरिए वह उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर दोबारा राज़ किया.

देखें Video-


Sui Dhaaga इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.

अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा ने जमकर किया Patola डांस, बादशाह ने कुछ यूं मचाया गदर... देखें Video

'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अभिषेक बच्चन की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, तो इस बॉलीवुड एक्टर ने कसा तंज, बोले- समझदार एक्टर नहीं करता ये फिल्म
Sui Dhaaga Box Office Collection Day 6: अनुष्का शर्मा-वरुण धवन का कमाल बरकरार, अब तक कमा लिए इतने करोड़
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Next Article
कैसे शूट हुआ था 45 साल पहले 'रिमझिम गिरे सावन' रोमांटिक गाना, अमिताभ बच्चन की एक्ट्रेस ने बताया यूं हो गया था बुरा हाल  
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com