सुहाना खान ने 'मदर्स डे' पर मॉम गौरी खान के लिए लिखी पोस्ट, बोलीं- नाराज हूं क्योंकि, मैं आपकी तरह...

सुहाना खान (Suhana Khan) ने मां गौरी (Gauri Khan) का एक फोटो 'मदर्स डे' पर साझा किया है, इसके साथ ही उन्होंने अपनी मॉम के लिए पोस्ट भी लिखी है.

सुहाना खान ने 'मदर्स डे' पर मॉम गौरी खान के लिए लिखी पोस्ट, बोलीं- नाराज हूं क्योंकि, मैं आपकी तरह...

सुहाना खान (Suhana Khan) ने मां गौरी खान (Gauri Khan) के लिए लिखी पोस्ट

खास बातें

  • सुहाना खान ने 'मदर्स डे' पर गौरी खान के लिए लिखी पोस्ट
  • बोलीं- सच कहूं तो मैं नाराज हूं
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है तस्वीर
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही अभी बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हो, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है. यही वजह है कि उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. 'मदर्स डे (Mother's Day)' के मौके पर सुहाना खान ने अपनी मॉम गौरी खान के लिए एक पोस्ट लिखी है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सुहाना ने अपनी मां गौरी (Gauri Khan) का फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है और इसी के साथ उन्होंने बिल्कुल ही अलग तरीके से गौरी को 'मदर्स डे' विश किया है. 

686kbm28


बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने गौरी खान (Gauri Khan) की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी 'मदर्स डे' लेकिन सच बताऊं तो मैं नाराज हूं, क्योंकि मैं आपकी तरह नहीं दिखती. " सुहाना खान के इस पोस्ट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि शाहरुख खान (Suhana Khan) की बेटी सुहाना खान ने अभी बॉलीवुड में कदम तक नहीं रखा है, इसके बाद भी वह हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल और ग्लैमरस लुक्स के लिए सुहाना खान खूब जानी जाती हैं. फिल्मों से दूर होने के बावजूद सुहाना खान की एक जबरदस्त फैन फॅालोइंग है. वहीं, सुहाना खान के डेब्यू को लेकर उनके पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का कहना है कि उनके बच्चे पढ़ाई पूरी करने के बाद ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. सुहाना खान की तस्वीर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके तस्वीरों पर प्रशंसक खूब टिप्पणियां भी करते हैं.