Pool किनारे डेनिम शॉर्ट्स में Suhana Khan ने दिखाया ग्लैमर, कोल्ड ड्रिंक पीते हुए शेयर कीं स्टाइलिश Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे पूल किनारे नजर आ रही हैं.

Pool किनारे डेनिम शॉर्ट्स में Suhana Khan ने दिखाया ग्लैमर, कोल्ड ड्रिंक पीते हुए शेयर कीं स्टाइलिश Photos

सुहाना खान (Suhana Khan) फोटो

खास बातें

  • सुहाना खान की पूल साइड फोटोज हुईं वायरल
  • मां गौरी खान ने क्लिक की हैं सुहाना की तस्वीरें
  • पिता शाहरुख खान का आया कमेंट
नई दिल्ली :

सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड की एक ऐसी स्टार किड हैं, जिनकी चर्चा हमेशा सबसे ज्यादा होती है. सुहाना कुछ करें या न करें, वे हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. शाहरुख खान की बेटी होने की वजह से सुहाना खान (Suhana Khan) की फैन फॉलोइंग भी लाखों में है. उन्हें किंग खान के फैन्स फिल्मों में देखने के लिए कब से बेताब हैं. हालांकि वहीं सुहाना भी अपने चाहने वालों को निराश न करते हुए आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर ही देती हैं. इसी क्रम में उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो इस समय चर्चा में हैं.

पूल किनारे सुहाना का ग्लैमर

सुहाना खान (Suhana Khan Photos) ने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे पूल किनारे नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सुहाना ने व्हाइट स्लीवलेस टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स डाले हैं और उनके बाल खुले हुए हैं. सुहाना ने अपने हाथों में कोल्ड ड्रिंक का एक कैन पकड़ रखा है और वे इसके कैप्शन में लिखती हैं, “दिखाओ कि यह एक पेप्सी है और मैं सिंडी क्रॉफर्ड हूं”. जिस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लिखते हैं, “क्या मैं दिखावा कर सकता हूं कि यह तुम हो और यह कोला अचानक हुई घटना है...और अभी भी तस्वीर की सराहना करता हूं?”.

मां गौरी ने क्लिक की तस्वीरें

सुहाना खान (Suhana Khan Latest Photos) ने तस्वीरों के नीचे फोटो कर्टसी में मां गौरी खान (Gauri Khan) का नाम लिखा है, जिससे पता चलता है कि ये तस्वीरें उन्होंने ही क्लिक की हैं. सुहाना की फोटो पर उनकी दोस्त शनाया कपूर, महीप कपूर और सीमा खान के भी कमेंट आए हैं. वहीं फैन्स भी सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट कर उन्हें ‘गॉर्जियस और स्टनिंग' बता रहे हैं. फोटोज को अब तक 2 लाख 80 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com