'द आर्चीज' के प्रमोशन में रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को देख शर्माती दिखीं सुहाना खान, अनदेखी तस्वीर देख फैंस बोलेंगे- कुछ तो..

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्तय नंदा इन दिनों द आर्चीज के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी बीच दोनों की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जो चर्चा में हैं.

'द आर्चीज' के प्रमोशन में रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा को देख शर्माती दिखीं सुहाना खान, अनदेखी तस्वीर देख फैंस बोलेंगे- कुछ तो..

सुहाना खान की अगस्तय नंदा के साथ नई तस्वीर हुई वायरल

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जल्द ही अपनी पहली वेब फिल्म 'द आर्चीज' से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके चलते वह इन दिनों चर्चा में हैं. इसी बीच फिल्म में उनके साथ काम कर रहे अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ उनकी दोस्ती सुर्खियों में हैं. इनकी सेट से वायरल हुई कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे देखकर फैंस दोनों के डेटिंग करने की बात कहने लगे हैं. 

द आर्चीज के इंस्टाग्राम पेज पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें कैप्शन में बताया गया है कि द आर्चीज के स्टार्स ब्राजील जा रहे हैं. कैप्शन में लिखा, फ्लाइट पकड़ना और फीलिंग्स. क्योंकि द आर्चीज जा रहे हैं हैं ब्राजील के साओ पाउलो अपने पहले एडवेंचर के लिए. 

शेयर की गई तस्वीरों में सबसे पहले द आर्चीज के सभी स्टार्स नजर आ रहे हैं, जिसमें खुशी कपूर, सुहाना खान, मीहिर आहूजा, अदिति डॉट, अगस्तय नंदा, युवराज मेंदा और वेदांग रैना नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरी तस्वीर कुछ तस्वीरों का कोलाज है, जिसमें अगस्तय नंदा के पीछे खड़ी सुहाना खान की क्यूट स्माइल फैंस का ध्यान खींच रही हैं. इस पोस्ट पर श्वेता बच्चन ने भी कमेंट में सो क्यूट लिखा है. जबकि एक यूजर ने लिखा, सुहाना और अगस्तय बेहद क्यूट लग रहे हैं. 

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब अगस्तय नंदा और सुहाना खान ने फैंस का ध्यान खींचा है. इससे पहले तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में अगस्त्य का सुहाना को एस्कॉर्ट करना और उनको फ्लाइंग किस करना पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ था, जो काफी चर्चा में रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'जरा हटके जरा बचके' की सक्सेस पार्टी में विक्की-सारा ने मचाया धमाल