शख्स ने 'कोका कोला' बेचने के लिए भोजपुरी में बनाया ऐसा गाना हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग, बोले- अब तक का बेस्ट ऐड

वीडियो में आप एक स्ट्रीट सिंगर को कोका कोला पर गाना गाते हुए सुन सकते हैं. इस गाने के लिरिक्स बड़े ही मजेदार हैं.

शख्स ने 'कोका कोला' बेचने के लिए भोजपुरी में बनाया ऐसा गाना हंसते-हंसते लोटपोट हुए लोग, बोले- अब तक का बेस्ट ऐड

स्ट्रीट सिंगर का गाना हुआ वायरल

नई दिल्ली :

गर्मी में लोग कोल्ड ड्रिंक पीना पसंद करते हैं. कोल्ड ड्रिंक्स की बात करें तो कोका कोला की फैन फॉलोइंग अलग ही लेवल पर है. इस ब्रांड का प्रमोशन भी बड़े-बड़े सितारे करते हुए देखे जाते हैं. एक शख्स का वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कोका कोला को बेचने के लिए एक बड़ा ही मजेदार गाना गा रहा है. शख्स ने कोका कोला पर ऐसा गाना बनाया है, जिसे सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. यह वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो को indiansingers05 नाम के एक इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में आप एक स्ट्रीट सिंगर को कोका कोला पर गाना गाते हुए सुन सकते हैं. इस गाने के लिरिक्स बड़े ही मजेदार हैं. गाने के बोल कुछ इस तरह हैं, "पंखा नइखे घर में गर्मी बड़ी होला...गर्मी बड़ी होला..चली रामा बोला पिया जी कोका कोला". वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स इस गाने को ढोल पर बड़े ही मजे लेते हुए गा रहा है. वीडियो को अलग-अलग चैनल से शेयर किया गया है, जिस पर लोगों के ढेरों रिएक्शन आए हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मस्त", तो एक अन्य ने लिखा है, "कोका कोला का अब तक का बेस्ट ऐड". एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हंसते हंसते पेट दर्द हो गया". इस तरह की ढेरों प्रतिक्रियाएं वीडियो पर आई हैं. आपको कैसा लगा यह वीडियो? कमेंट कर जरूर बताएं.

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com