विज्ञापन

स्त्री 2 ने रचा इतिहास, जवान को पछाड़ बनी हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का नया इतिहास रच दिया है. श्रद्धा कपूर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की जवान का हिंदी कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

स्त्री 2 बनी हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्त्री 2 (Stree 2 Box Office Collection) ने इतिहास रच दिया है. स्त्री 2 हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने शाहरुख खान की जवान का लाइफटाइम हिंदी कलेक्शन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है. स्त्री ने पांचवें हफ्ते में शुक्रवार को 3.60 करोड़ रुपये, शनिवार को 5.55 करोड़ रुपये, रविवार को 6.85 करोड़ रुपये, सोमवार को 3.17 करोड़ रुपये और मंगलवार को 2.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इस तरह फिल्म ने कुल 586 करोड़ रुपये की कमाई की है. जबकि जवान का हिंदी कलेक्शन 582.31 करोड़ रुपये का था.

इस तरह हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 ने कमाई के कई नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. दिलचस्प यह है कि फिल्म की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आ रही है. स्त्री 2 के बजट की बात करें तो ये लगभग 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह फिल्म अपने बजट का लगभग 11 गुना कलेक्शन कर चुकी है. यही नहीं, अगर फिल्म के ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो यह 826 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. हालांकि फिल्म का नेट कलेक्शन 586 करोड़ रुपये रहा है. इस तरह अब फिल्म का अगला टारगेट 600 करोड़ रुपये का है.

स्त्री 2 को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार भी कैमियो में नजर आए थे. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. स्त्री 2 के साथ छोटी बड़ी 16 फिल्में रिलीज हुई थीं. लेकिन कोई भी फिल्म इसके आगे टिक नहीं सकी. अक्षय कुमार की खेल खेल में भी इसी दिन रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म कोई करिश्मा नहीं कर सकी. बेशक पांच हफ्ते बाद भी स्त्री 2 का जादू कम नहीं हुआ है, ऐसे में आने वाले दिनों में कई और भी रिकॉर्ड टूट सकते हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बहू ऐश्वर्या राय को लेकर जब जया ने कह दिया था कुछ ऐसा सुन कर आप रह जाएंगे हैरान, बोलीं- मुझे उसकी कोई बात पसंद...
स्त्री 2 ने रचा इतिहास, जवान को पछाड़ बनी हिंदी की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म
पैसों की तंगी से जूझ रही हैं कंगना रनौत ! बेचना पड़ा बंगला
Next Article
पैसों की तंगी से जूझ रही हैं कंगना रनौत ! बेचना पड़ा बंगला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com