विज्ञापन
Story ProgressBack

'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज

'द हाइस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2.09 मिनट का ये ट्रेलर काफी रोमांचकारी है. आदित्य आवांधे द्वारा निर्देशित और निकिता चतुवेर्दी द्वारा लिखित, यह फिल्म साज़िश, चालाकी और धोखे से भरी, स्क्रीन पर अब तक दर्शाई गई सबसे बड़ी डकैती का वादा करती है.

Read Time: 3 mins
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
नई दिल्ली:

'द हाइस्ट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. 2.09 मिनट का ये ट्रेलर काफी रोमांचकारी है. आदित्य आवांधे द्वारा निर्देशित और निकिता चतुवेर्दी द्वारा लिखित, यह फिल्म साज़िश, चालाकी और धोखे से भरी, स्क्रीन पर अब तक दर्शाई गई सबसे बड़ी डकैती का वादा करती है. ट्रेलर को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  यह फिल्म 19 जुलाई 2024 को रिलीज होगी. फिल्म में नाद शाम लीड रोल में हैं. उनके साथ सुमन राव, मिस इंडिया और मिस वर्ल्ड 2019, नंदिनी गुप्ता, मिस इंडिया वर्ल्ड 2023 हैं, जिन्होंने कोटा के छोटे शहर से अंतरराष्ट्रीय मंच पर बड़ा मुकाम हासिल करने तक का सफर तय किया है. यह अभिनेताओं के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो अपने सम्मोहक चित्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करते हैं. 

निर्देशक आदित्य आवांडे ने ट्रेलर लॉन्च के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "आखिरकार द हाइस्ट के ट्रेलर को प्रदर्शित करते हुए हम रोमांचित हैं. नाद शाम इस भूमिका में एक तीव्रता और करिश्मा लाते हैं जो वास्तव में बेजोड़ है. जब उन्होंने ऑडिशन दिया, तो यह स्पष्ट था कि वह इस किरदार के लिए बिल्कुल उपयुक्त उनका प्रदर्शन निस्संदेह एक स्थायी प्रभाव छोड़ेगा."

द हाइस्ट आधुनिक समय की रॉबिन हुड अनन्या और एक मास्टर चोर कलाकार नील के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनके रास्ते डार्क वेब से होकर गुजरते हैं. उनका सहयोग रहस्यमय और रोमांचकारी घटनाओं की एक श्रृंखला शुरू करता है, जो एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करता है. ट्रेलर इन पात्रों के जटिल जीवन का संकेत देता है, उनके संघर्षों और शोबिज़ की उच्च जोखिम वाली दुनिया को प्रदर्शित करता है.

फरहीन वेंकापा और यश मोधवे द्वारा निर्मित, द हाइस्ट प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म है, जिसके पाइपलाइन में 3-4 और फिल्मों की योजना है. यह महत्वाकांक्षी परियोजना न केवल एक मनोरंजक कहानी दिखाती है बल्कि टीम की ओर से भविष्य के सिनेमाई उद्यमों की संभावनाओं का भी संकेत देती है. रचनात्मक टीम में अपूर्व वर्मा और कपिल बिष्ट शामिल हैं जो अविश्वसनीय काम कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर के भाई, सिद्धांत कपूर ने मुख्य खलनायक की भूमिका निभाई है. 

फिल्म में प्रत्यक्ष राजभट्ट (अरण्यक में रवीना टंडन के साथ मुख्य खलनायक) सहित कई सक्षम कलाकार हैं. यह सिल्वर स्क्रीन पर देखने लायक फिल्म है. केवल सिनेमाघरों में अनुभव करने और पात्रों के साथ उन स्थानों की यात्रा करने के लिए जो हिंदी फिल्मों में पहले कभी नहीं देखे गए! जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, 'द हाइस्ट' के लिए प्रत्याशा बढ़ती जा रही है. अपने स्टार-स्टडेड कलाकारों और मनोरंजक कथा के साथ, यह फिल्म डकैती शैली को फिर से परिभाषित करने और एक सिनेमाई तमाशा पेश करने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
शत्रुघ्न सिन्हा ने अस्पताल में देखा टी20 वर्ल्डकप का फाइनल, विराट कोहली की तारीफ में पढ़े कसीदे
'चोर के घर चोरी करना भी तो चोरी होती है', 'द हाइस्ट' का रोमांचकारी ट्रेलर रिलीज
जब घर के भाई-बहन 90s से इस गाने को सुन चिढ़ाते थे एक-दूसरे को, अम्मा देख गाने का ये वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन
Next Article
जब घर के भाई-बहन 90s से इस गाने को सुन चिढ़ाते थे एक-दूसरे को, अम्मा देख गाने का ये वीडियो देख याद आ जाएगा बचपन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;