SRK, अजय देवगन, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन तंबाकू मामले में कानूनी संकट में फंसे

मुजफ्फरपुर की तमन्ना हाशम नाम की एक कार्यकर्ता ने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के खिलाफ इन अस्वास्थ्यकर तंबाकू से संबंधित उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए मामला दर्ज कराया.

SRK, अजय देवगन, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन तंबाकू मामले में कानूनी संकट में फंसे

Akshay kumar तंबाकू मामलें में कानूनी संकट में फंसे

नई दिल्ली :

बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा तंबाकू और गुटखा ब्रांड्स को एंडोर्स करना इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. यह सब विमल के विज्ञापन के साथ शुरू हुआ. अक्षय कुमार, शाहरुख खान और अजय देवगन ने गुटखा ब्रांड्स को एंडोर्स किया. SRK, अजय देवगन, रणवीर सिंह और अमिताभ बच्चन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद ये कानूनी संकट में आ गए हैं. पिछले दिनों अक्षय भी तंबाकू उत्पादों को बढ़ावा देने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए. उन्हें सोशल मीडिया पर इसके लिए काफी ट्रोल किया गया. 

लोगों को यह काफी आश्चर्यजनक लगा कि अक्षय कुमार ऐसे किसी विज्ञापन में दिख रहे हैं. हालांकि बाद में अक्षय ने माफी मांग ली. टाइम्स नाउ के अनुसार, हाल ही में मुजफ्फरपुर की तमन्ना हाशम नाम की एक कार्यकर्ता ने शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के खिलाफ इन अस्वास्थ्यकर तंबाकू से संबंधित उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए मामला दर्ज कराया. मामले में धारा 468, 467, 439 और 120बी का उल्लेख है और अदालत ने सुनवाई के लिए तारीख दी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

चार्जशीट में कथित तौर पर यह भी कहा गया है कि शाहरुख खान, रणवीर सिंह, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन ने लोकप्रियता का इस्तेमाल पैसे के लालच में गलत उद्देश्यों के लिए किया है. सुनवाई इसी महीने की 27 तारीख को होने की उम्मीद है.