विज्ञापन
Story ProgressBack

श्रीदेवी ने जब की थी वैजयंती माला की नकल, फैन्स बोले- उनके लिए कुछ नामुमकिन नहीं

श्रीदेवी. जो खूबसूरती और ग्रेस के साथ डांस करने में एक्सपर्ट तो थी हीं चुलबुले एक्सप्रेशन देना उनकी खासियत में शुमार था. अपने ऐसे ही हुनर के साथ वो एक वायरल क्लिप में वैजयंती माला की नकल करती नजर आईं.

Read Time: 2 mins
श्रीदेवी ने जब की थी वैजयंती माला की नकल, फैन्स बोले- उनके लिए कुछ नामुमकिन नहीं
हवा हवाई गर्ल ने चंद सेकंड्स के लिए की थी वैजयंती माला की नकल
नई दिल्ली:

वैजयंती माला का नाम बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस में दर्ज है जो अपने ग्रेस और ब्यूटी के साथ साथ अपनी एक्टिंग और डांस के लिए भी मशहूर थीं. ऐसी अदाकाराएं कम ही थीं जो पूरी शिद्दत के साथ स्क्रीन पर इंडियन क्लासिकल डांस कर पाती थीं. उनमें सबसे अव्वल वैजयंती माला का नाम गिना जा सकता है. इसके अलावा वहिदा रहमान, हेमा मालिनी जैसी बहुत सी एक्ट्रेस आईं. फिर आईं श्रीदेवी. जो खूबसूरती और ग्रेस के साथ डांस करने में एक्सपर्ट तो थी हीं चुलबुले एक्सप्रेशन देना उनकी खासियत में शुमार था. अपने ऐसे ही हुनर के साथ वो एक वायरल क्लिप में वैजयंती माला की नकल करती नजर आईं.

श्रीदेवी ने की वैजयंती माला की नकल

श्रीदेवी फॉरएवर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने श्रीदेवी के इस डांस की झलक शेयर की है. जिसमें श्रीदेवी क्लासिकल डांस के अटायर्स में सजी नजर आ रही हैं. जो पहले बहुत ही ग्रेसफुली क्लासिकल डांस वाली चाल चलती नजर आती हैं. फिर कुछ देख कर चौंकती हैं और उसके बाद प्रॉपर स्टेप्स करती हैं.

इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वो दस सेकंड जब श्रीदेवी वेजयंती माला की नकल करती हैं. और पोस्ट के कैप्शन में लिखा है एक आइकॉनिक लिजेंड. जिसमें श्रीदेवी का क्लासिकल डांस का हुनर भी दिखाई दे रहा है. और, उनके चुलबुले एक्स्प्रेशन भी दिल जीत रहे हैं.

दोनों आइकॉन हैं

इस वीडियो को देखर बहुत से यूजर्स ने लिखा कि चाहें वैजयंती माला हों या श्रीदेवी दोनों ही लिजेंड हैं. एक और श्रीदेवी फैन ने लिखा कि क्या फेशियल एक्सप्रेशन हैं. कुछ यूजर्स ने इस मूवी के बारे में भी पूछा है. जिसके जवाब में कुछ फैन्स ने इसे नाकाबंदी मूवी के सॉन्ग का हिस्सा बताया है. कुछ फैन्स ने श्रीदेवी के लिए मिस यू भी लिखा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बिहार की आलमजेब को देख भूल जाएंगे संजय लीला भंसाली की एक्ट्रेस, ऐसे बोला हीरामंडी का डायलॉग वीडियो पर बार-बार करेंगे क्लिक
श्रीदेवी ने जब की थी वैजयंती माला की नकल, फैन्स बोले- उनके लिए कुछ नामुमकिन नहीं
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने वेडिंग रिसेप्शन पर किया कुछ ऐसा, आप भी रह जाएंगे हैरान- देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;