विज्ञापन
This Article is From Feb 25, 2018

देवर संजय कपूर बोले-श्रीदेवी को नहीं थी दिल की कोई बीमारी

श्रीदेवी के देवर और फिल्म अभिनेता संजय कपूर ने कहा कि श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरा परिवार स्तब्ध है. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी को इससे पहले दिल में कभी शिकायत नहीं हुई.

देवर संजय कपूर बोले-श्रीदेवी को नहीं थी दिल की कोई बीमारी
श्रीदेवी के देवर और फिल्म अभिनेता संजय कपूर. (फाइल फोटो)
दुबई : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी का शनिवार रात निधन हो गया. वह 54 साल की थीं. उनका निधन दुबई में दिल का दौरा पड़ने से हो गया. उनके आकस्मिक निधन से पूरा देश स्तब्ध है. श्रीदेवी के देवर और फिल्म अभिनेता संजय कपूर ने कहा कि श्रीदेवी के आकस्मिक निधन से पूरा परिवार स्तब्ध है. उन्होंने कहा कि श्रीदेवी को इससे पहले दिल में कभी शिकायत नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी के निधन से ठीक पहले अमिताभ बच्चन को होने लगी थी घबराहट, किया ये ट्वीट....

रविवार सुबह दुबई पहुंचे संजय कपूर ने 'खलीज टाइम्स' से कहा कि घटना के समय वह होटल के कमरे में थीं. उन्होंने कहा, 'हम स्तब्ध हैं. इससे पहले उन्हें कभी दिल में समस्या नहीं हुई.' अभिनेत्री सोनम कपूर के रिश्ते के भाई मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में थीं.

यह भी पढ़ें : श्रीदेवी के शव को भारत लाने में क्यों लग रहा है इतना समय, जानिये क्या है विदेश से शव वापसी की प्रकिया 

बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर उस समय मुंबई में थीं. आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, अंतिम संस्कार के लिए उनका पार्थिव शरीर दुबई से विशेष विमान से रविवार रात में मुंबई पहुंचने की उम्मीद है. चार वर्ष की आयु में बॉलीवुड में प्रवेश करने वाली श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'सदमा', 'चालबाज', 'चांदनी', 'खुदा गवाह' जैसी हिंदी और अन्य भाषाओं की कई फिल्मों में अदाकारी करने के लिए जाना जाता है.

VIDEO : श्रीदेवी के निधन पर हर कोई सन्न


'पद्मश्री' अभिनेत्री ने 15 साल बाद 2012 में 'इंग्लिश विंग्लिश' से बॉलीवुड में वापसी की थी. उनकी अंतिम फिल्म 2017 में आई 'मॉम' थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मन्नत में आए बप्पा, गणेश चतुर्थी पर शाहरुख खान ने शेयर की स्पेशल फोटो
देवर संजय कपूर बोले-श्रीदेवी को नहीं थी दिल की कोई बीमारी
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Next Article
अर्जुन कपूर की इस फ्लॉप फिल्म को किसी ओटीटी प्लैटफॉर्म ने नहीं खरीदा तो YouTube पर हुई रिलीज, इंटरनेट यूजर्स बोले- गजब बेइज्जती
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com