जब श्रीदेवी ने स्टेज पर 'मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां' पर किया था डांस, Video हुआ वायरल

श्रीदेवी (Sridevi) का आज जन्मदिन है, उनके जन्मदिन पर हेयर स्टाइलिस्ट ओजस रजानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जब श्रीदेवी ने स्टेज पर 'मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़ियां' पर किया था डांस, Video हुआ वायरल

श्रीदेवी (Sridevi) के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर ने लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  • श्रीदेवी का आज है 55वां जन्मदिन
  • ओजस रजानी ने वीडियो पोस्ट कर श्रीदेवी को किया याद
  • जाह्नवी कपूर ने पोस्ट की मॉम की फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और इंडस्ट्री में रूप की रानी एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) का आज जन्मदिन है. श्रीदेवी को उनके जन्मदिन के मौके पर हर कोई याद कर रहा है. हाल ही में हेयरस्टाइलिस्ट ओजस रजानी ने उनके बर्थडे के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है. दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी इस वीडियो में अपने गानों पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं. मिस्टर इंडिया (Mr. India), नगीना और चांदनी (Chandani) जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस इस वीडियो में भी डांस से सबका दिल जीत रही हैं. श्रीदेवी (Sridevi) के इस डांस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं.

Kumkum Bhagya Written Update: अभी को आई प्रज्ञा की याद, किया यूं दर्द का इजहार...देखें Video

इंटरनेट पर श्रीदेवी (Sridevi) का तेजी से वायरल हो रहा ये वीडियो अवार्ड फंक्शन के दौरान का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने डांस के जलवे बिखेर रही हैं. श्रीदेवी के इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए ओजस रजानी ने लिखा, 'एक यादगार दिन, बॉलीवुड की सबसे बहुमुखी एक्ट्रेस और शानदार महिला श्रीदेवी. मेरे लिए ये बहुत गर्व की बात है कि मैंने इस अवार्ड सेरेमनी में उनका मेकअप और हेयर स्टाइलिंग की. सबसे ज्यादा सुंदर और विनम्र महिला. आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं.'

Saaho का ट्रेलर देख हैरान रह गईं पीवी सिंधु, Tweet कर बाहुबली प्रभास को कह डाली ये बात

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

श्रीदेवी (Sridevi) के जन्मदिन पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी उनको याद किया है. जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर श्रीदेवी का एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है. जाह्नवी कपूर ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मम्मा, आई लव यू.' जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...