Spy Box Office Collection Day 8: 45 करोड़ के बजट में बनीं साउथ फिल्म स्पाई ने हफ्तेभर में कर ली इतनी कमाई, देखें कलेक्शन 

Spy Box Office Collection Day 8: सत्यप्रेम की कथा के जबरदस्त कलेक्शन के बीच साउथ की फिल्म स्पाई बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करती हुई नजर आ रही है.

Spy Box Office Collection Day 8: 45 करोड़ के बजट में बनीं साउथ फिल्म स्पाई ने हफ्तेभर में कर ली इतनी कमाई, देखें कलेक्शन 

Spy Box Office Collection Day 8: स्पाई ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों के धूआंधार कलेक्शन के बीच निखिल सिद्धार्थ की स्पाई की चर्चा जोरों पर है. जहां बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धमाकेदार प्रमोशन के बिना लगातार कमाई कर रही है तो इसके चलते सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा होना तो लाजमी है. इसी बीच 45 करोड़ के बजट में बनी फिल्म का हफ्तेभर का कलेक्शन सामने आ गया है, जिसके चलते रिलीज से अबतक फिल्म ने 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है, जिसके चलते साउथ एक्टर निखिल की स्पाई दर्शकों का ध्यान खींच रही है. वहीं फिल्म के आठवें दिन का कलेक्शन भी हम आपको बताते हैं. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकडों के अनुसार निखिल स्टारर स्पाई आठवें दिन 0.36 करोड़ की कमाई कर सकती है. जबकि सातवें दिन भारत में 0.4 करोड़ की फिल्म ने कुल कमाई की है. वहीं हफ्तेभर की कमाई की बात करें तो भारत में स्पाई की कुल कलेक्शन 15.07 करोड़ हो गया है, जो कि साउथ की फिल्म के लिए अच्छा साबित हुआ है. हालांकि दूसरे वीकेंड पर कमाई की रफ्तार बढ़ती है कि नहीं यह देखना दिलचस्प होगा. 

कमाई की बात करें तो भारत में पहले दिन 6.55 करोड़, दूसरे दिन फिल्म 2.3 करोड़, तीसरे दिन 2.5 करोड़, चौथे दिन 2.01 करोड़, पांचवें दिन 0.51 करोड़ कमाए थे. छठे दिन 0.44 करोड़ और सातवें दिन 0.4 करोड़ की कमाई की थी. हालांकि दुनियाभर में फिल्म की ओपनिंग से लेकर अब तक फिल्म अच्छा कलेक्शन करती दिख रही है. वहीं फिल्म ने टोटल 19.6 वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है, जबकि इंडिया ग्रॉस 16.2 है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी