Spy Box Office Collection Day 6: साउथ की फिल्म स्पाई का बॉक्स ऑफिस पर जादू, लगातार कमाई के बीच छठे दिन भी अच्छा रहा कलेक्शन, जानें आंकड़ा 

Spy Box Office Collection Day 6: विरुपक्षा और कांतारा के बाद बॉक्स ऑफिस पर साउथ स्टार निखिल की स्पाई फिल्म की चर्चा जोरों पर है. वहीं फिल्म की लगातार कमाई हैरान करने वाली है.

Spy Box Office Collection Day 6: साउथ की फिल्म स्पाई का बॉक्स ऑफिस पर जादू, लगातार कमाई के बीच छठे दिन भी अच्छा रहा कलेक्शन, जानें आंकड़ा 

Spy Box Office Collection Day 6: साउथ फिल्म स्पाई ने की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

Spy Box Office Collection Day 6: बॉलीवुड की फिल्में जहां इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो रही हैं तो वहीं साउथ की फिल्मों ने अपना परचम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर लहराया हुआ है. वहीं विरुपक्षा और कांतारा जैसी फिल्मों के बाद एक्शन फिल्म स्पाई से वह फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. दरअसल, सत्यप्रेम की कथा की रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर हाल ही में एक और साउथ की फिल्म रिलीज हुई है, जिसका नाम स्पाई है. वहीं इसमें साउथ स्टार निखिल सिद्धार्थ एक्शन के चलते सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का छठे दिन का कलेक्शन भी देखने लायक है. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो स्पाई छठे दिन भारत में 0.40 करोड़ की कमाई कर सकती है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 0.51 करोड़ की कमाई की है, जो कि धमाकेदार प्रमोशन के बिना एक अच्छी रकम है. वहीं छठे दिन की कमाई को मिलाकर भारत में आंकडा 14.27 करोड़ हो गया है.   

कमाई की बात करें तो पहले ही ओपनिंग के स्पाई ने पूरी दुनिया में 11.7 करोड़ का कलेक्शन किया था. जबकि दूसरे दिन का फिल्म का कलेक्शन 15.8 करोड़ रहा. तीसरे दिन का कलेक्शन पूरी दुनिया में 4.6 करोड़ बताया जा रहा. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई बढ़ती दिख रही है. हालांकि भारत में कमाई का आंकड़ा गिरता हुआ नजर आ रहा है. 

गौरतलब है कि 45 करोड़ के बजट में बनी स्पाई के लिए पहले दिन की ओपनिंग का आंकड़ा बहुत ही शानदार था. फिल्म की बात करें तो कि एक्टर निखिल सिद्धार्थ की इससे पहले फिल्म 'कार्तिकेय- 2' सुपरहिट रही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 'ब्लडी डैडी' का मूवी रिव्यू