स्टेज पर डांस कर रहे दूल्हे के सिर पर गिरा स्पीकर, फिर पास खड़ी दुल्हन के साथ जो हुआ देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे, बोले- DJ बज गया !

शादी ब्याह में वैसे तो खुशी का माहौल होता है, लेकिन कभी-कभी होने वाले हादसे माहौल को बिलकुल बदलकर रख देते हैं. शादी-ब्याह में कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे होते हैं, जो आपको ताउम्र याद रहते हैं. ऐसा ही एक याद रखने वाला वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं.

स्टेज पर डांस कर रहे दूल्हे के सिर पर गिरा स्पीकर, फिर पास खड़ी दुल्हन के साथ जो हुआ देख खड़े हुए लोगों के रोंगटे, बोले- DJ बज गया !

शादी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी ब्याह में वैसे तो खुशी का माहौल होता है, लेकिन कभी-कभी होने वाले हादसे माहौल को बिलकुल बदलकर रख देते हैं. शादी-ब्याह में कभी-कभी कुछ ऐसे हादसे होते हैं, जो आपको ताउम्र याद रहते हैं. सोशल मीडिया पर अभी तक आपने शादी के न जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे. कुछ शादी के वीडियो इतने फनी होते हैं, जिन्हें देख हंसी छूट जाती है. तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं, जो खुशी के माहौल को गम में तब्दील कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी कपल पर तरस आने वाला है.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं. शायद कपल स्टेज पर डांस करने ही पहुंचे थे. दोनों खड़े ही होते हैं कि दूल्हे के सिर पर पीछे से बड़ा सा स्पीकर गिर पड़ता है. स्पीकर के सिर पर गिरने से दूल्हे को चोट लगती है और वह आगे की तरफ बढ़ जाता है. पर क्या अपने इस वीडियो में देखा कि दुल्हन के साथ क्या हुआ? वीडियो फिर से देखिए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पीकर जब गिरता है तो बेचारी दुल्हन को भी उससे चोट लगती है और वह साइड हो लेती है. कुछ लोग तो कमेंट सेक्शन में यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि दुल्हन को दूल्हे से ज्यादा चोट लगी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'डीजे बज गया'. तो एक अन्य ने लिखा है, 'बेचारी दुल्हन को ज्यादा लगी है'. तो वहीं एक लिखते हैं, 'क्या मस्त हेडशॉट था'. इस तरह से इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. 

Deepika Padukone ने कैरी किया उनका कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com