साउथ के स्टार वरुण तेज ने कर ली सगाई, इस एक्ट्रेस को पहनाई अंगूठी

वरुण तेज ने सगाई कर ली है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

साउथ के स्टार वरुण तेज ने कर ली सगाई, इस एक्ट्रेस को पहनाई अंगूठी

वरुण और लावण्या

नई दिल्ली:

साउथ के स्टार वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी के फैन्स के लिए अच्छी खबर है. इन दोनों ने सगाई कर ली है. वरुण ने 9 जून को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए सगाई की खबर शेयर की.  बताया जा रहा है कि वरुण और लावण्या पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन उन्होंने कभी अपने रिश्ते को पब्लिकली ऐक्सेप्ट नहीं किया था. अब जब सगाई की तो पूरे जोर-शोर से ऐलान कर दिया कि 'हम साथ-साथ हैं'.

 कई दिनों से उड़ रही थी खबरें

बता दें कि इनकी सगाई की खबरें पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया में वायरल थीं...लेकिन कोई कन्फर्मेशन नहीं थी. फाइनली तस्वीरें आईं तो पता चला कि सगाई 9 जून को हुई. इसके लिए कोई भारी तामझाम नहीं किया गया. बल्कि बड़ी ही सादगी से हैदराबाद में वरुण के घर में दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहनाई. इस सगाई में राम चरण, अल्लू अर्जुन, साई धर्म तेज, पंजा वैष्णव तेज और अल्लू अरविंद शामिल थे.

कब हुई थी पहली मुलाकात ?

वरुण और लावण्या की पहली मुलाकात साल 2017 में फिल्म 'मिस्टर' के सेट पर हुई थी. बताया जाता है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान इनमें अच्छी दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे दोस्ती गहरी होती गई और डेटिंग फेज की शुरुआत हुई. हालांकि दोनों ने कभी अपनी पर्सनल लाइफ को किसी के सामने हाईलाइट नहीं किया. वरुण और लावण्या की दूसरी फिल्म 'अंतरिक्षम 9000 केएमपीएच' के दौरान उनके अफेयर की खबरें उड़ने लगीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साल 2020 में जब वरुण की बहन निहारिका की शादी हुई तो खास मेहमानों में लावण्या भी शामिल थीं. अपनी बॉन्डिंग देखते हुए वरुण ने इस रिश्ते को शादी तक पहुंचाने का फैसला किया और लावण्या के बर्थडे यानि कि 15 दिसंबर को उन्हें प्रपोज किया. घरवालों से बातचीत हुई और अब बताया जा रहा है कि इसी साल दोनों शादी भी करने वाले हैं.