Malaikottai Vaaliban: साउथ स्टार मोहनलाल ने बताई रिलीज डेट, फैन्स बोले - आ रहा है किंग

साउथ के स्टार मोहनलाल ने 'मलाइकोट्टई वालिबन' के लिए पहली बार लिजो जोस पेलिसेरी के साथ कोलैबोरेशन किया है.

Malaikottai Vaaliban: साउथ स्टार मोहनलाल ने बताई रिलीज डेट, फैन्स बोले - आ रहा है किंग

मोहन लाल

नई दिल्ली:

साउथ स्टार मोहनलाल ने अपनी आने वाली फिल्म 'मलाइकोट्टई वालिबन' को लेकर एक मचअवेटेड अपडेट शेयर किया है. उन्होंने फैन्स की एक्साइटमेंट बढ़ाते हुए फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की. सोमवार यानी 18 सितंबर को मोहनलाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म मलाइकोट्टई वालिबन का नया पोस्टर शेयर किया और फिल्म की रिलीज डेट आनाउंस की. मोहनलाल ने लिखा, “उल्टी गिनती शुरू हो गई है! वालिबान 25 जनवरी 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में आ रही है!”

यह फिल्म लिजो जोस पेलिसेरी जो अपने शानदार फिल्म मेकिंग स्किल्स के जाने जाते हैं और मोहनलाल के बीच पहला कोलैबोरेशन है. पीएस रफीक की लिखी इस कहानी में मोहनलाल को आजादी से पहले के समय के एक पहलवान के रोल में हैं. फैन्स ने फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है. एक्टर की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों के मैसेजेस की बाढ़ आ गई. एक टिप्पणी में लिखा था, "राजा आ रहा है." एक ने लिखा, “शानदार जश्न शुरू होता है”. एक ने लिखा, "वह अपना सिंहासन जीतने आ रहे हैं." एक ने लिखा, "तैयार हो जाओ बच्चों, खेल शुरू होने वाला है."

फिल्म के बारे में बात करते हुए मोहनलाल ने पिछले महीने ManoramaNews.com के साथ एक इंटरव्यू में कहा, “यह बड़े पैमाने पर सिनेमा के फिल्म के लिए एक्साइटिंग, ज्यादा सीरियस और सिनेमाई एक्सपीरियंस चाहने वाले लोगों के लिए है.”

उन्होंने आगे कहा, “आखिरी फैसला दर्शकों पर निर्भर है. इसका म्यूजिक, कलर पैटर्न, सिचुएशन और एक्टिविटीज मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए पूरी तरह से नई होंगी."

फिल्म की शूटिंग 130 दिनों तक चली, जिसमें राजस्थान, चेन्नई और पुडुचेरी (पांडिचेरी) की कई लोकेशन को कवर किया गया. मलाइकोट्टई वालिबन लिजो जोस पेलिसेरी का अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है. यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच, मोहनलाल...जिन्होंने हाल ही में रजनीकांत-स्टारर जेलर में अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता उनके पास पाइपलाइन में एकता कपूर की पहली पैन इंडिया फिल्म वृषभ भी है. फिल्म को डायरेक्ट नंदा किशोर करेंगे. बालाजी टेलीफिल्म्स ने मेगास्टार मोहनलाल की 'वृषभ' के लिए कनेक्टिकट मीडिया और एवीएस स्टूडियोज के साथ कोलैबोरेशन किया है.