विज्ञापन
This Article is From Dec 05, 2017

बॉलीवुड को पछाड़ साउथ इंडियन फिल्मों ने ट्विटर पर जमाया कब्जा, 'बाहुबली 2' और 'मरसल' रही लोगों की पसंद

ट्विटर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली 2 की पॉपुलरिटी इस साल सबसे अधिक रही, जिसे फिल्म ऑफ द ईयर भी कहा गया.

बॉलीवुड को पछाड़ साउथ इंडियन फिल्मों ने ट्विटर पर जमाया कब्जा, 'बाहुबली 2' और 'मरसल' रही लोगों की पसंद
Quick Reads
Summary is AI generated, newsroom reviewed.
ट्विटर पर इस साल साउथ इंडियन फिल्मों का रहा कब्जा
साउथ की बाहुबली 2 और मरसल फिल्मों का रहा बोलबाला
बिग बॉस 11 भी टॉप 3 ट्रेंडिंग में बनाई जगह
नई दिल्ली: ट्विटर पर इंडियन इंटरटेनमेंट सेगमेंट में सबसे ज्यादा 3 टॉपिक ट्रेंड में छाई रही. 'ईयर ऑन ट्विटर' हैशटैग पर भारत में साउथ इंडियन फिल्म 'बाहुबली द कन्क्लूजन' और 'मरसल' ट्रेंड में रहा. ट्विटर की एक रिपोर्ट के मुताबिक बाहुबली 2 की पॉपुलरिटी इस साल सबसे अधिक रही, जिसे फिल्म ऑफ द ईयर भी कहा गया. इस फिल्म ने कई भारतीय फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़े हैं जोकि ट्विटर पर लोगों ने काफी बातें की. हिंदी भाषी फिल्म न होने के बावजूद इतनी बड़ी सफलता ट्विटर पर पहले कभी नहीं रही. यूजर्स #Bahubali2 हैशटैग के साथ लाखों बार ट्वीट किए.  इसके अलावा टीवी शो की बात की जाए तो बिग बॉग 11 का बोलबाला रहा. तो वहीं बॉलीवुड के फिल्मों को पछाड़ तमिल की 'मारसल' फिल्म ट्विटर पर ट्रेंडिंग के मामले में इस साल तीसरे नंबर पर बनी रही.

पढ़ें: एक बार फिर 'बाहुबली' ने मचाया धमाल, कर डाला ये धांसू कारनामा

बता दें कि ट्विटर ने इस साल भारत में इंटरटेनमेंट सेंगमेंट में टॉप 3 टॉपिक ट्रेंडिंग की लिस्ट जारी की. जिसमें 'बाहुबली 2', रिएलिटी शो बिग बॉस 11 और तमिल की फिल्म 'मारसल' को जगह मिली. ट्रेंडिंग के मामले में बॉलीवुड को साउथ इंडियन फिल्मों ने पछाड़ दिया. जहां पहले नंबर पर बाहुबली 2 ने जगह बनाई तो वही तीसरे पोजिशन पर तमिल स्टार विजय की फिल्म मारसल ने खूब सुर्खिया बटोरी.
twitter
 
#Mersal हैशटैग से तीन दिन में करीब 1.7 मिलियन बार ट्वीट किए गए.  साउथ इंडियन फिल्मों ने लोकप्रियता के मामले में अब न सिर्फ साउथ में बल्कि नॉर्थ इंडिया और बॉलीवुड में भी कब्जा बना लिया है. आश्चर्य वाली बात है कि बॉलीवुड फिल्में ट्विटर पर खासा प्रभावित नहीं कर सकी.

VIDEO: तो इसलिए बाहुबली: द कन्‍क्‍लूजन' है शानदार फिल्‍म


टीवी शो की बात की जाए तो रिएलिटी शो बिग बॉस 11 ने काफी लोकप्रियता बटोरी. शो के एंकर सलमान खान के फैंस करोड़ों में हैं. जिनके वजह से लोग बिग बॉस को फॉलो करते हैं और इसके बारे में ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. इतना ही नहीं, ट्विटर की इस साल के जारी की गई रिपोर्ट के मुताबिक लोकप्रियता के मामले में #bb11 ने वर्ल्ड टेलिविजन में जगह बनाने में सफल रही.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com