साउथ का दोस्ताना, बॉक्स ऑफिस पर देते हैं एक दूसरे को टक्कर, जब स्टेज पर मिले एक दूसरे को गाल पर किया किस

मोहनलाल और मामूट्टी जो जबरदस्त फ्रेंडशिप बॉन्ड शेयर करते हैं. उनका एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

साउथ का दोस्ताना, बॉक्स ऑफिस पर देते हैं एक दूसरे को टक्कर, जब स्टेज पर मिले एक दूसरे को गाल पर किया किस

मोहन लाल और मामूट्टी का प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि जिन लोगों के बीच कॉम्पिटीशन होता है वो कभी अच्छे दोस्त नहीं बन पाते. कहीं न कहीं जाकर कभी टकराव और कभी तकरार की स्थिति आ ही जाती है. लेकिन साउथ इंडियन सिनेमा के दो दिग्गज कलाकार ऐसे हैं जो राइवल होकर भी दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं. ये दो सितारे हैं मोहनलाल और मामूट्टी. जो जबरदस्त फ्रेंडशिप बॉन्ड शेयर करते हैं. एक ही फिल्म इंडस्ट्री में होने के बावजूद दोनों की दोस्ती पर कभी कोई ग्रहण नहीं लग सका. एक अवॉर्ड शो के वायरल वीडियो में भी दोनों का ऐसा ही दोस्ताना नजर आया.

अवॉर्ड फंक्शन में दिखा दोस्ताना

मोहनलाल और मामूट्टी दोनों ही साउथ इंडियन सिनेमा के ऐसे स्टार हैं जिनका नाम फिल्म चलने की जबरदस्त गारंटी माना जाता है. जब दोनों एक दूसरे के सामने होते हैं तो दोनों की दोस्ती भी एक मिसाल ही मानी जाती है. यही याराना कुछ ही समय पहले हुए वनीथा फिल्म अवॉर्ड में भी दिखाई दिया. इस अवॉर्ड फंक्शन में मोहन लाल पहले से ही मंच पर मौजूद थे. जब मामूट्टी मंच पर पहुंचे तो पहले मोहनलाल से मिले. अपनी दोस्ती की मस्ती में डूबे सितारों ने अनोखे अंदाज में इसे सेलिब्रेट किया. पहले मामूट्टी ने अचानक मोहनलाल के गाल पर किस किया और उसके बाद मोहनलाल ने भी मामूट्टी के गाल पर किस किया.

40 साल का साथ

मामूट्टी के 72वें बर्थडे पर भी मोहनलाल ने एक पोस्ट डालकर अपनी दोस्ती का जिक्र किया था. मोहनलाल ने उस पोस्ट में लिखा था कि हम पिछले 40 साल से एक दोस्त और एक भाई की तरह हैं. मुझे उनके साथ करीब 53 मूवी में स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. हम पांच फिल्में भी साथ में प्रड्यूस कर चुके हैं. आपको बता दें कि दोनों की मूवीज ने अक्सर बॉक्स ऑफिस पर क्लैश भी किया है. लेकिन उनके प्रोफेशनल रिलेशनशिप का असर कभी उनकी दोस्ती पर नहीं पड़ा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com