विज्ञापन
This Article is From Nov 05, 2021

Sooryavanshi Box Office Collection Day 1: अक्षय और कैटरीना की 'सूर्यवंशी' कर सकती है धमाका, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज हो गई है.

Sooryavanshi Box Office Collection: 'सूर्यवंशी' की तगड़ी कमाई का अनुमान

नई दिल्ली:

Sooryavanshi Box Office Collection Day 1 Prediction: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' आज यानी शुक्रवार को रिलीज हो गई है. फिल्म कोरोना वायरस के कारण लगी पाबंदियों के कारण पिछले दो साल से रिलीज के इंतजार में थी. अब दिवाली के मौके पर दर्शकों की उत्सुकता को खत्म कर रोहित शेट्टी ने फिल्म को रिलीज कर दिया है. पहले दिन फिल्म को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रही है. इसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि 'सूर्यवंशी' पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते हुए 18-20 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' अगर अनुमानों के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन करती है तो ये पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए शानदार खबर होगी. क्योंकि बहुत से मेकर्स अपनी फिल्मों को थियेटर में रिलीज करने से अभी भी घबरा रहे हैं. अक्षय कुमार की यह फिल्म देश भर में 4000 स्क्रीन्स रिलीज हुई है. वहीं, वर्ल्डवाइड की बात करें तो इसे 5200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गा है. पहले दिन फिल्म देखकर निकल रहे दर्शक फिल्म का काफी अच्छा बता रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की यह फिल्म पहले की तरह छाप छोड़ने में अगर कामयाब होती है तो इसे तगड़ा मुनाफा हो सकता है.

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ जहां 'सूर्यवंशी' में मुख्य भूमिकाओं में हैं तो रणवीर सिंह और अजय देवगन भी इसमें कैमियो करते दिख रहे हैं. फिल्म में जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर, निकेतन धीर, राजेंद्र गुप्ता और कुमुद मिश्रा भी हैं. फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं, जो आतंकवादी समूह को मुंबई पर हमला करने से रोकने की कोशिश करता है. फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही सुपरहिट हो चुके हैं.
 

यह भी देखें: Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
Sooryavanshi Box Office Collection Day 1: अक्षय और कैटरीना की 'सूर्यवंशी' कर सकती है धमाका, पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com