इस शख्स ने बच्चे की पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन खरीदने की खातिर बेच दी गाय तो सोनू सूद बोले- डिटेल्स भेजो...

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी सराहनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है.

इस शख्स ने बच्चे की पढ़ाई के लिए स्मार्टफोन खरीदने की खातिर बेच दी गाय तो सोनू सूद बोले- डिटेल्स भेजो...

सोनू सूद इस शख्स की भी करेंगे मदद

खास बातें

  • सोनू सूद अब भी कर रहे हैं मदद
  • इस शख्स ने बेच दी गाय
  • बच्चे की पढ़ाई की खातिर किया ऐसा
नई दिल्ली:

सोनू सूद (Sonu Sood) लॉकडाउन के दौरान जिस तरह जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए थे, वह काफी सराहनीय था. लेकिन सोनू सूद का मदद करने का सिलसिला अभी तक थमा नहीं है. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब भी लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. सोनू सूद (Sonu Sood) ने बेरोजगार लोगों की मदद के लिए भी एक पहल की है तो वहीं एक ताजा ट्वीट में उन्होंने एक शख्स की मदद करने का भरोसा दिलाया है. एक शख्स ने एक खबर शेयर की थी जिसमें बताया गया था कि एक शख्स ने अपने बेटे की ऑनलाइन पढ़ाई की खातिर अपनी गाय को बेचकर एक स्मार्टफोन खरीदा.

करीना कपूर ने सैफ अली खान और तैमूर के साथ शेयर की फोटो तो फैन्स बोले- तैमूर खाने को देख रहा है...

सपना चौधरी का 'घूंघट की ओठ में' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस धमाल, बार-बार देखा जा रहा Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू सूद (Sonu Sood) ने जैसे ही इस खबर को देखा तो वह एक्शन में आए गए और उन्होंने ट्वीट किया, 'आओ इस शख्स की गाय वापस लाते हैं. क्या कोई मुझे इस शख्स के डिटेल्स भेज सकता है.' इस तरह बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस शख्स की मदद करने की बात कही है. यह शख्स पालमपुर का रहने वाला है और इसने छह हजार रुपये में अपनी गाय बेच दी थी क्योंकि टीचर्स ने कहा था कि अगर उनके बच्चों को पढ़ाई जारी रखनी है तो स्मार्टफोन चाहिए होगा. इसके बाद उसने बहुत कोशिश की लेकिन पैसे नहीं जुटा सका और आखिर में अपनी गाय बेच डाली.