Sonu Sood ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की अनदेखी Photos, फैन्स बोले- अभिषेक बच्चन की याद दिला दी

सोनू सूद (Sonu Sood) की पहचान अब केवल फिल्मी हीरो तक सीमित नहीं रही है, बल्कि कोरोना टाइम में वे देश के हीरो के रूप में उभरकर सामने आये हैं.

Sonu Sood ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की अनदेखी Photos, फैन्स बोले- अभिषेक बच्चन की याद दिला दी

सोनू सूद (Sonu Sood) फोटो

खास बातें

  • सोनू सूद ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की फोटो
  • कोरोना काल में लोगों की खूब की है मदद
  • बॉलीवुड एक्टर हैं सोनू
नई दिल्ली :

सोनू सूद (Sonu Sood) की पहचान अब केवल फिल्मी हीरो तक सीमित नहीं रही है, बल्कि कोरोना टाइम में वे देश के हीरो के रूप में उभरकर सामने आये हैं. जिस तरह कोरोना काल में सोनू ने लोगों की मदद की है, कुछ लोगों ने तो उन्हें भगवान तक का दर्जा दे दिया है. सोनू सूद (Sonu Sood Photos) आज भी लोगों की मदद करते हुए देखे जाते हैं. जो भी मदद की गुहार लेकर सोनू के दरबार में जाता है, वह वापस खाली हाथ नहीं लौटता. सोनू सूद (Sonu Sood Video) के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें वे लोगों की मदद करते हुए दिखे हैं. इन सब के बीच सोनू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैन्स के लिए नई-नई चीजें शेयर करते हैं.

ऐसे में सोनू सूद (Sonu Sood Instagram) की मॉडलिंग के दिनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसे खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन थ्रोबैक तस्वीरों में सोनू काफी हैंडसम दिख रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन दिया है, “मुंबई में मॉडलिंग के दिनों का थ्रोबैक”. सोनू सूद (Sonu Sood Post) की ये तस्वीरें उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं और वे इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्टर की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, “तब भी बढ़िया, अब भी बढ़िया”. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, “क्या दिन थे वो भी सर”. इतना ही नहीं. कुछ तो कह रहे हैं कि तस्वीरें देखकर उन्हें अभिषेक बच्चन की याद आ गई है. इस तरह से सोनू (Sonu Sood) की इस तस्वीर पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस पोस्ट को अभी तक 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com