सोनू सूद के लिए फैन ने बनाई इतनी बड़ी तिरंगा रंगोली, शुक्रिया कहने के चक्कर में बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड! एक्टर ने शेयर किया VIDEO 

Sonu Sood Fan made World Record: गणतंत्र दिवस के मौके पर एक्टर सोनू सूद को शुक्रिया कहते हुए फैन ने इतनी बड़ी रंगोली बना दी है कि उसका नाम वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है. वहीं इस बात का जिक्र एक्टर ने खुद अपने पोस्ट में शेयर करके बताई है.

सोनू सूद के लिए फैन ने बनाई इतनी बड़ी तिरंगा रंगोली, शुक्रिया कहने के चक्कर में बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड! एक्टर ने शेयर किया VIDEO 

सोनू सूद के फैन ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से जनता के फेवरेट एक्टर बन गए हैं. वहीं सोनू सूद भी जनता की मदद करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इसी बीच एक्टर को सपोर्ट करने और उन्हें एक फैन ने कुछ इस अंदाज में किया कि वर्ल्ड रिकॉर्ड ही बना दिया. वहीं फैन का ये कारनामा देखकर सोनू सूद ने भी अपने सोशल मीडिया पर शुक्रिया अदा किया है, जिस पर एक्टर सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. 

कुछ देर पहले एक्टर सोनू सूद ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह फैन का एक वीडियो दिखा रहे हैं. दरअसल, वीडियो में एक फैन ने सोनू सूद की 87000 स्कैवयर फीट रंगोली बनाई है, जो दुनिया में एक रिकॉर्ड बन गई है. इस वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा, विनम्र. 87000 वर्ग फुट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड. 7 टन रंगोली. इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है.  

सोनू सूद के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को देखकर एक्टर सुनील शेट्टी ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. वहीं एक फैन ने कमेंट में लिखा, जय हिंद. जनता आपसे बहुत प्यार करती है और आप भी जनता से हमेशा प्यार करते रहिए जय हिंद. दूसरे ने लिखा, आप डिजर्व करते हैं सर. वहीं इसके साथ ही कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार आ गई है और फैंस एक्टर पर अपना प्यार लुटाते दिख रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, लॉकडाउन के समय सोनू सूद ने मुंबई में फंसे लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाया था. इतना ही नहीं उन्होंने कोरोना में भी लोगों की काफी मदद की थी, जिसकी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.