सोनू सूद ने अपने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, Video देख हो जाएंगे हैरान

एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का बेटे संग वीडियो हुआ वायरल, एक्टर बेटे को पीठ पर बिठाकर पुश अप्स लगाते आए नजर.

सोनू सूद ने अपने बेटे को पीठ पर चढ़ाकर लगाए पुश अप्स, Video देख हो जाएंगे हैरान

सोनू सूद (Sonu Sood) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनू सूद का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर ने बेटे को पीठ पर बिठाकर किए पुश अप्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा रहे हैं और साथ ही उनकी आर्थिक रूप से मदद भी कर रहे हैं. अपनी इस दरियादिली को लेकर सोनू सूद (Sonu Sood Twitter) ने इन कुछ महीनों में जनता के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है, जिसको लेकर वह काफी खबरों में बने हुए हैं. अब इसी बीच सोनू सूद का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर अपने बेटे इशांत सूद (Ishant Sood) को अपनी पीठ पर चढ़ाकर पुश अप्स लगाते नजर आ रहे हैं. 


इस वीडियो में कभी इशांत तो कभी सोनू (Sonu Sood) बारी-बारी से पुश अप्श कर रहे हैं. वीडियो को सोनू ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ट्विनिंग.' सोनू सूद के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 को मोगा पंजाब में हुआ, लेकिन बाद में उच्च शिक्षा के लिए वो नागपुर में रहने लगे, जहां से उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने साल 1999 में तमिल फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. अब जल्द ही एक्टर फिल्म 'पृथ्वीराज (Prithviraj)' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सोनू के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म 13 नवंबर 2020 में रिलीज होगी.