बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाया समुद्र के नीचे का नजारा, Video देख हो जाएंगे हैरान

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्ट्रेस समुद्र के नीचे का नजारा दिखाती नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिखाया समुद्र के नीचे का नजारा, Video देख हो जाएंगे हैरान

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने दिखाया समुद्र के नीचे का नजारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच हाल ही में दुनिया ने वर्ल्ड ओशन डे (World Ocean Day) मनाया. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स लगातार फैन्स को महासागर दिवस की बधाइयां दे रहे हैं. सेलेब्स समुद्र में तैरते हुए अपने वीडियो फैन्स के साथ साझा कर रहे हैं और उन्हें नेचर के बेहद ही शानदार नजारे दिखा रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्कूबा डाइविंग करती नजर आ रही हैं और समुद्रे के शानदार नजारे दिखा रही हैं. 


सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम विश्व महासागरीय दिवस मनाते हैं ताकि सभी लोग रोजमर्रा की जिंदगी में महासागरों की प्रमुख भूमिका को याद कर सकें. वे हमारे प्लेनेट के फेफड़े हैं, अधिकांश ऑक्सीजन प्रदान करते हैं, जिससे हम सांस लेते हैं. यह दिन है समुद्र की सुंदरता, धन और वादे को एक-साथ मनाने की.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनाक्षी सिन्हा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आखिरी बार सलमान खान के साथ 'दबंग 3 (Dabangg 3)' में नजर आईं थीं. इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस साईं मंजरेकर ने भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. हालांकि, सीएए के विरोध के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन, सलमान खान की फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी.