Sonakshi Sinha ने मालदीव के दिनों को याद करते हुए शेयर की Throwback Photo, लिखा- सोना जल की रानी है...

सोनाक्षी ने मालदीव की यादों को ताजा करते हुए थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें वह मछली की तरह तैरते हुए नजर आ रही हैं.

Sonakshi Sinha ने मालदीव के दिनों को याद करते हुए शेयर की Throwback Photo, लिखा-  सोना जल की रानी है...

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मालदीव के दिनों को याद करते हुए शेयर की Throwback Photo

खास बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा की फोटो हुई वायरल
  • सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की समुद्र में तैरते हुए फोटो
  • सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- सोना जल की रानी है...
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पिछले महीने मालदीव छुट्टियां मनाने गई थी लेकिन आज भी उन्हें मालदीव की बहुत याद आती हैं और वहां बिताए अपने हसीने पलों को याद करते हुए सोनाक्षी अक्सर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने मालदीव की यादों को ताजा करते हुए थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें वह बीच समुद्र में आराम से मछली की तरह तैरते हुए नजर आ रही हैं. सोना की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की यह फोटो वायरल होने के पीछे एक और कारण है और वह है इस फोटो के साथ कैप्शन. सोनाक्षी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- सोना जल कि रानी है... जीवन उसका पानी है. यह कैप्शन फैन्स को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है जिसकी वजह से शेयर के कुछ घंटे के अंदर इस फोटो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

मालदीव (Maldives) में छुट्टियां मनाने के दौरान सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने स्कूबा डाइविंग की भी कई फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था- मैं अब एक सर्टीफाइड स्कूबा डाइवर हूं. मैं यह कई सालों से करना चाहती थीं आखिरकार अब यह पूरा हो गया.  समुद्र को लेकर मेरा प्यारा दिन पर दिन बढ़ते जा रहा है. मेरे सुपर सख्त और सुपर कूल ट्रेनर मोहम्मद को थैंक्यू क्योंकि उन्होंने ही मुझे यह शानदार चीज सिखाई है. पहली बार मैंने किसी भी परीक्षा में 100% स्कोर किया है.

साल 2010 की फिल्म दबंग से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने कई सुपर हिट फिल्में भी दी है जैसे राउडी राठौर (Rowdy Rathore) सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलीडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन, आर ... राजकुमार में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक खास पहचान बनाई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया है, जिसमें उनके अपोजिट अजय देवगन नजर आएंगे और यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.