सलमान खान के प्यार में पागल थीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली, आज की लेटेस्ट तस्वीरें देख उड़ गए फैन्स के होश, बोले- माशा अल्ला...

सलमान खान से बेइंतहा प्यार करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली का लुक आज एकदम बदल गया है. लेटेस्ट तस्वीरें देख फैन्स भी हैरान रह गए हैं.

सलमान खान के प्यार में पागल थीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली, आज की लेटेस्ट तस्वीरें देख उड़ गए फैन्स के होश, बोले- माशा अल्ला...

सलमान खान के प्यार में पागल थीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली

नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं. इसके अलावा वे अपने अफेयर्स को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहते हैं. बता दें की सलमान खान पर मरने वाली कई एक्ट्रेसेस रही हैं. किसी को सलमान का अंदाज पसंद आता है तो कभी उनकी दीवानगी. वहीं इन्ही एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. पाकिस्तानी अमेरिकन एक्ट्रेस सोमी अली जी हां, सोमी सलमान खान पर इस कदर फिदा थीं कि वे उनसे शादी करना चाहती थीं. माना जाता है कि दोनों कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में भी आए थे. लेकिन दोनों का रिश्ता परवान नहीं चढ़ सका. 

वहीं सोमी अली की सालों बाद तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देख लोग हैरान हो गए हैं. जी हां, बता दें की सोमी का लुक अब एक दम बदल गया है. फैन्स भी उनकी तस्वीर पहचान नहीं पा रहे हैं. हाल ही में वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि वे जींस और जैकेट के साथ ट्यूनिंग करती दिखाई दे रही हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है आपका लुक तो एक दम ही बदल गया तो वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या अंदाज है माशा अल्ला.

आपको बता दें की सोमी अली की कुल बॉलीवुड में आठ फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन उनकी ये आठों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं. सोमी 'अंत', 'कृष्ण अवतार', 'यार गद्दार', 'तीसरा कौन', 'आओ प्यार करें', 'आंदोलन' और 'माफिया' में नजर आ चुकी हैं, लेकिन इस बड़ी फिल्मों के बाद भी वे बॉलीवुड में अपनी खास पहचान नहीं बना सकीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: पNDTV से करण जौहर ने कहा, नेपोटिज्म के लिए अभी भी उठाए जाते हैं मेरे ऊपर सवाल