The Family Man 2 में जानदार किरदार में दिखे मनोज बाजपेयी और सामंथा, यूजर्स यूं दे रहे प्रतिक्रियाएं

मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' (The Family Man 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

The Family Man 2 में जानदार किरदार में दिखे मनोज बाजपेयी और सामंथा, यूजर्स यूं दे रहे प्रतिक्रियाएं

'द फैमिली मैन' (The Family Man) के दूसरे सीजन का ट्रेलर हुआ रिलीज

खास बातें

  • रिलीज हुआ 'The Family Man 2' का ट्रेलर
  • यूजर्स की आ रहीं जमकर प्रतिक्रियाएं
  • मनोज बाजपेयी और सामंथा अक्किनेनी निभाएंगे मुख्य किरदार
नई दिल्ली:

अमेजन प्राइम की सबसे मशहूर वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man) के दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर के जरिए अगले सीजन की रिजील डेट की घोषणा की गई है. इस सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य भूमिका में हैं. इसके पहले सीजन को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था, जिसके बाद इसके दूसरे सीजन को लेकर दर्शक कई मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ट्रेलर रिलीज होते ही इस पर खूब सारे मीम्स भी बनने शुरू हो गए हैं, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.

अमेजन द्वारा रिलीज किए गए ट्रेलर पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं. अधिकतर दर्शक सामंथा को ओटीटी प्लेटफार्म पर देखने के लिए उत्सुक नजर आएं. ट्रेलर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, 'सामंथा को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए बेकरार हूं'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'मनोज बाजपेयी के फ्रस्ट्रेशन भरे शब्दों को सुनने का अलग ही मजा है'. वहीं, एक और यूजर का कहना है कि सामंथा और मनोज बाजपेयी को एक साथ देखने में मजा आएगा. इतना ही नहीं, ट्रेलर को लेकर कई जबरदस्त मीम्स भी बनाए गए हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अमेजन ओरिजिनल सीरीज के इस नए सीजन में साउथ की सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी (Samantha) डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू करेंगी. इस सीजन में उनके साथ अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसी के साथ शो में शारिब हाशमी, सीमा विश्वास, दर्शन कुमार, शरद केलकर, सन्नी हिंदुजा, श्रेया धन्वन्तरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा और महक ठाकुर भी दिखाई देंगे. साथ ही तमिल सिनेमा की कई जानी-मानी हस्तियां जैसे माइम गोपी, रविन्द्र विजय, देवदर्शिनी चेतन, आनंदसामी और एन. अलागमपेरुमल भी सीरीज का हिस्सा बनेंगे.