लता मंगेशकर के परिवार का संदेश साझा कर स्मृति ईरानी ने लोगों से की अपील बोलीं- 'अफवाह ना फैलाएं'

स्मृति ईरानी ने लता मंगेशकर के परिवार से उनके स्वास्थ्य को लेकर अनुरोध किया है. दरअसल यह डॉ प्रतीत समदानी का एक नोट है जो ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं.

लता मंगेशकर के परिवार का संदेश साझा कर स्मृति ईरानी ने लोगों से की अपील बोलीं- 'अफवाह ना फैलाएं'

लता मंगेशकर के परिवार का संदेश साझा कर स्मृति ईरानी ने लोगों से की अपील

नई दिल्ली:

कोरोना संक्रमित होने के बाद भारतरत्न स्वर कोकिला Lata Mangeshkar को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. उनके चाहने वाले, मंत्री और सितारे उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. इस दौरान कई अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही हैं. इस ट्वीट को देखते हुए स्मृति ईरानी का एक ट्वीट आया है. इस ट्वीट में वे लोगों से अफवाह ना फैलाने का अनुरोध कर रही हैं. 

हाल ही में स्मृति ईरानी ने लता मंगेशकर के परिवार से उनके स्वास्थ्य को लेकर अनुरोध किया है. दरअसल यह डॉ प्रतीत समदानी का एक नोट है जो ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे हैं. इस नोट को रीट्वीट करते हुए वे कहती हैं. 'लता दीदी में पहले से अब सुधार के संकेत दिख रहे हैं. उनकी अभी भी आईसीयू में इलाज चल रहा है. हम उनके जल्द ठीक होने और घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मृति ईरानी इस ट्विट में कहती हैं कि 'लता दीदी के परिवार की तरफ से अनुरोध करती हूं कि वह अफवाह ना फैलाएं. वे जल्द ही घर लौट आएंगी. हमें इन अटकलों से बचना चाहिए और लता दीदी के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करनी चाहिए'. इसके अलावा ANI की रिपोर्ट की माने तो कल लता मंगेशकर के प्रवक्ता की तरफ से एक बयान जारी किया गया जिसमें झूठी बातों को हवा ना देने की बात कही गई है.