Skanda Vs Chandramukhi 2: साउथ की स्कंदा और चंद्रमुखी 2 में कांटे की टक्कर, राम राम पोथिनेनी या कंगना रनौत जानें  तीसरे दिन कौन रहा आगे

Skanda Vs Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर साउथ की दो फिल्में स्कंदा और चंद्रमुखी 2 के बीच होड़ देखने को मिल रही है.

Skanda Vs Chandramukhi 2: साउथ की स्कंदा और चंद्रमुखी 2 में कांटे की टक्कर, राम राम पोथिनेनी या कंगना रनौत जानें  तीसरे दिन कौन रहा आगे

स्कंदा (Skanda) Vs चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) Box office collection day 3

खास बातें

  • Skanda Vs Chandramukhi 2 box office 3 days
  • स्कंदा और चंद्रमुखी 2 का बॉक्स ऑफिस
  • राम पोथिनेनी और कंगना रनौत में कौन रहा आगे
नई दिल्ली:

Skanda Vs Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 3: फुकरे 3 और वैक्सीन वॉर के अलावा 28 सितंबर को साउथ की कन्नूर स्कवॉड, इराइवन, चंद्रमुखी 2 और स्कंदा रिलीज हुई है. जबकि एक पंजाबी फिल्म गड्डी जानदी ए छलांगा मारदी भी दर्शकों का एंटरटेनमेंट करती हुई नजर आ रही है. वहीं सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन करती दिख रही है. लेकिन जहां बॉलीवुड फिल्म फुकरे 3 सभी को पीछे छोड़ चुकी है तो वहीं साउथ की दो फिल्में स्कंदा और चंद्रमुखी 2 आगे निकलने की होड़ में लगी हुई दिख रही है. इसी बीच 3 दिनों के कलेक्शन में कौन आगे रहा यह देखना दिलचस्प है. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के अनुसार, तीसरे दिन राम पोथिनेनी और श्रीलीला की स्टारर स्कंदा ने 5.25 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का कलेक्शन 21.80 करोड़ हो गया है. वहीं दो दिनों की कमाई देखें तो पहले दिन 11.5 करोड़ की ओपनिंग के बाद दूसरे दिन 5.05 कमाई स्कंदा के हाथ लगी थी, जो कि पहले दिन के मुकाबले आधी है. 

चंद्रमुखी 2 की बात करें तो तीसरे दिन फिल्म ने केवल 5 करोड़ की कमाई की है, जबकि पहले दिन 8.25 करोड़ की ओपनिंग और दूसरे दिन 4.35 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी. इसके बाद तीन दिनों का कलेक्शन 17.60 करोड़ हो गया है. वहीं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्कंदा आगे निकल गई है. लेकिन स्कंदा की कमाई में गिरावट है. जबकि चंद्रमुखी 2 की कमाई धीरे धीरे बढ़ रही है. वहीं एक और फर्क है कि चंद्रमुखी 2 तमिल भाषा में ज्यादा कलेक्शन कर रही है. लेकिन स्कंदा तेलुगू भाषा में ज्यादा कलेक्शन करती हुई नजर आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com