Skanda Box Office Collection Day 1: नई रिलीज पर भारी पड़ी साउथ की स्कंदा, जबरदस्त ओपनिंग के साथ हासिल कर ली ये कमाई

Skanda Box Office Collection day 1: राम पोथिनेनी स्टारर स्कंदा का ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फुकरे 3, चंद्रमुखी 2 और द वैक्सीन वॉर पर भारी पड़ता दिख रहा है.

Skanda Box Office Collection Day 1: नई रिलीज पर भारी पड़ी साउथ की स्कंदा, जबरदस्त ओपनिंग के साथ हासिल कर ली ये कमाई

Skanda Box Office Collection day 1 स्कंदा ने पहले दिन की इतनी कमाई

खास बातें

  • Skanda Box Office Collection Day 1
  • स्कंदा ने पहले दिन की धमाकेदार ओपनिंग
  • फुकरे 3 और चंद्रमुखी पर भारी पड़ी स्कंदा
नई दिल्ली:

Skanda Box Office Collection day 1: बॉक्स ऑफिस पर बीते दिन फुकरे 3, द वैक्सीन वॉर, चंद्रमुखी 2 के साथ स्कंदा 2 रिलीज हुई है. इसके अलावा जवान और गदर 2 की कमाई पिछले कई हफ्तों से जारी है. लेकिन इन सबमें पहले ही दिन जबरदस्त ओपनिंग के साथ राम पोथिनेनी और श्रीलीला स्टारर स्कंदा ने बाजी मार ली है और अपने नाम एक अच्छा ओपनिंग कलेक्शन पहले दिन कर लिया है, जो कि इस वीकेंड पर बॉलीवुड ही नहीं साउथ की फिल्मों पर भी भारी पड़ सकता है. आइए आपको बताते हैं स्कंदा ने पहले दिन कितनी की है ओपनिंग...

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, पहले दिन स्कंदा ने 12.56 करोड़ की ओपनिंग भारत में की है. वहीं इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वर्ल्डवाइड भी फिल्म ने अच्छी कमाई की होगी. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 13 करोड़ के करीब पहुंच गया है, जो कि पहले वीकेंड पर 50 करोड़ के करीब पहुंच सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नई फिल्मों की रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी साख कायम रखने के लिए जवान के साथ एक पर एक फ्री टिकट का ऑफर इस हफ्ते देखने को मिला है, जिसका असर बाकी फिल्मों के कलेक्शन पर पड़ेगा. गौरतलब है कि स्कंदा बीते कई दिनों से चर्चा में थी. वहीं इस फिल्म में राम पोथिनेनी और श्रीलीला, साई मांजरेकर और प्रिंस सेसिल अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि यह तेलुगू एक्शन ड्रामा फिल्म बोयापति श्रीनू ने डायरेक्ट की है.