सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एयरपोर्ट पर एक साथ हुए स्पॉट, स्टाइलिश लुक में नजर आए दोनों, देखें Photos और Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एयरपोर्ट पर एक साथ हुए स्पॉट, स्टाइलिश लुक में नजर आए दोनों, देखें Photos और Video

सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)

नई दिल्ली:

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को बिग बॉस 13 के समय से ही खूब पसंद किया जाता है. इसी का नतीजा है कि शो खत्म होने के बाद भी अकसर दोनों साथ में फिल्म, एड, और म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करते हुए नजर आते हैं. दोनों के फैन्स के लिए अच्छी खबर है क्योंकि दोनों साथ में एक और म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं. वुमपला ने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. रिपोर्ट की मानें तो दोनों इन दिनों गोवा में है, जहां अपनी अगली म्यूजिक वीडियो, जो कि पूरी तरह से वैलेंटाइन थीम पर आधारित होगी, उसकी शूटिंग करने वाले हैं. 

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) दोनों पहले भी टोनी कक्कड़ के गाने शोना- शोना में साथ काम कर चुके हैं. दोनों की हालिया वायरल हो रही फोटो मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट की है जहां पर दोनों एक्टर काफी स्टाइलिश लुक में स्पॉट किये गए. एयरपोर्ट पर दोनों का लुक देखने लायक था. सिद्धार्थ शुक्ला ने मरून कलर की स्वेट शर्ट और पैंट में नजर आए. वहीं, शहनाज ने ब्लैक कलर की आउटफिट के ऊपर गोल्डन ब्राउन कलर का जैकेट पहना हुआ था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी ने बिग बॉस 13 में भी खूब धमाल मचाया था. दोनों ने घर में रहते ही लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. शोना शोना से पहले सिद्धार्थ और शहनाज का भुला दूंगा सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसे खूब पसंद भी किया गया था.

अन्य खबरें