सिद्धार्थ को आया गुस्सा, जब एक यूजर ने उनकी तस्वीर के साथ लिख डाला RIP...देखें पूरी खबर

ट्विटर पर एक यूजर द्वारा सिद्धार्थ के मृत होने का दावा करने वाले एक ट्वीट में उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की. जिसके बाद अभिनेता सिद्धार्थ काफी नराज हो गए हैं.

सिद्धार्थ को आया गुस्सा, जब एक यूजर ने उनकी तस्वीर के साथ लिख डाला RIP...देखें पूरी खबर

सिद्धार्थ ने यूजर को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

बीते गुरुवार को टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. वो महज 40 साल की उम्र के थे. उन्हें मुंबई के जुहू के कूपर अस्पताल में मृत लाया गया. रिपोर्टों के अनुसार उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ है. जहां एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से मातम छाया हुआ है, वहीं दूसरी तरफ कुछ यूजर अपनी घतिया हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का सहारा लेकर अभिनेता सिद्धार्थ का मजाक उड़ाया है. यूजर ने उनकी फोटो के साथ 'R.I.P सिद्धार्थ' लिख वायरल किया है. जिसे देख सिद्धार्थ काफी गुस्से में हैं और उस यूजर के ट्वीट कर रीट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है 'यह ट्वीट और जवाब. मुझे लगता है कि इन दिनों हमें कुछ भी आश्चर्यचकित नहीं करना चाहिए. मैं अवाक हूं' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने इसे 'लक्षित नफरत' बताया. उन्होंने ट्वीट में कहा 'नफरत और उत्पीड़न को लक्षित किया, हम क्या कम कर दिए गए हैं'. वहीं अभिनेता ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए लिखा है 'युवा सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना. बहुत जल्द चला गया'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, अभिनेता सिद्धार्थ को कधलील सोधाप्पुवधु येप्पादी, जिगरथंडा और सिवप्पु मंजल पचाई जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. इसी के साथ उन्होंने फिल्म 'रंग दे बसंती' में आमिर खान के साथ स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के रूप में काम किया था.