Shruti Haasan ने शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, देख आप भी रह जाएंगे हैरान...Photo वायरल

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 12 साल पुरानी फोटो शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है.

Shruti Haasan ने शेयर की 12 साल पुरानी तस्वीर, देख आप भी रह जाएंगे हैरान...Photo वायरल

श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरहिट अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) ने अपनी शानदार एक्टिंग से आज ये मुकाम हासिल किया है. उन्हें बॉलीवुड में डेब्यू किए पुरे 12 साल हो चुके हैं और इसी का जश्न मानते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ पुरानी फोटो शेयर की है. ये फोटो उनकी बॉलीवुड की पहली फिल्म लक (2009) के दौरान की है, जब वो इस फिल्म का प्रमोशन कर रही थीं. फिल्म प्रमोशन के दौरान उन्होंने इसी फिल्म के एक गाने पर डांस भी किया था. श्रुति हासन (Shruti Haasan) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

शेयर की 12 साल पुरानी फोटो

श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी ये 12 साल पुरानी फोटो इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की है. इस फोटो के साथ उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है 'आज से 12 साल पहले - मुझे नहीं पता था कि मैं क्या कर रही हूं. मुझे बस इतना पता था कि मुझे यह पसंद है और मैं हर रोज बेहतर होना चाहती हूं - मुझे अब भी ऐसा लगता है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद..आपके लिए मेरे दिल में एक विशेष स्थान है. मैं वास्तव में आगे और ऊपर की ओर धन्य महसूस करती हूं - हर दिन ऐसा लगता है जैसे एक नई यात्रा अभी शुरू हुई है'. श्रुति हासन (Shruti Haasan) के इस फोटो पर फैन्स भी उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं.

श्रुति हासन (Shruti Haasan) का करियर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साउथ से बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड पहुंचने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हासन के इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह पता लगता है कि श्रुति हासन सिंगिंग भी काफी अच्छे से करती हैं. तेलुगु फिल्मों में अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्रुति हासन ने बॉलीवुड में अब तक 'वेलकम बैक, रमैया वस्तावैया, गब्बर इज बैक, लक, डी-डे, बहन होगी तेरी, रॉकी हैंडसम और तेवर' जैसी फिल्मों में काम किया है.