श्रुति हासन का चॉकलेट केक खाने के बाद हुआ कुछ ऐसा हाल, वीडियो देख चौंक जाएंगे

श्रुति हासन ने एक फन वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. इस वीडियो में वो चॉकलेट केक खाती नजर आ रही हैं.

श्रुति हासन का चॉकलेट केक खाने के बाद हुआ कुछ ऐसा हाल, वीडियो देख चौंक जाएंगे

श्रुति हासन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस श्रुति हासन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ हंसती हंसाती रहती हैं. श्रुति ने एक फन वीडियो शेयर किया है, जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. इस वीडियो में Shruti Haasan चॉकलेट केक खाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है, मैं इंस्टाग्राम पर इन कूल चीजों को पसंद करती हूं, और मैं सबसे कूल हूं. वीडियो में केक खाने के बाद श्रुति के चॉकलेटी दांत नजर आ रहे हैं, जिसमें वो काफी फनी और अजीब दिख रही हैं.  इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने लिखा है, आज दांत कहां गए,तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, आप हॉरर फिल्मों की हीरोइन लग रही हैं.  

हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान Shruti Haasan ने फैंस के सवाल का जवाब देते हुए अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था. एक्ट्रेस श्रुति हासन हिंदी और साउथ फिल्मों के जाने माने एक्टर कमल हासन और सारिका की बेटी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो Shruti Haasan 2021 में एक्शन फिल्म क्रैक में आखिरी बार देखी गई थीं. श्रुति एक्ट्रेस और सिंगर हैं और वह तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करती हैं. उन्होंने एक चाइल्ड आर्टिस्ट को तौर पर अपने करियर की शुरूआत की थी. 2009 में आई फिल्म लक उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म थी. डी-डे,  रमैया वस्तावैया,  एक्शन फिल्म गब्बर इज बैक और एक्शन कॉमेडी वेलकम बैक जैसी हिंदी फिल्मों में वह नजर आई थीं.