श्रिया सरन की फिल्म कब्जा का फर्स्ट लुक आउट, सात भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपनी कन्नड़ फिल्म कब्जा का का फर्स्ट लुक आज सोमवार को शेयर किया है. आर चंद्रू की इस फिल्म में  श्रिया सरन के अलावा सुपरस्टार उपेंद्र और सुदीप भी नजर आएंगे.

 श्रिया सरन की फिल्म कब्जा का फर्स्ट लुक आउट, सात भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म 

फिल्म कब्जा में मधुमति के रोल में दिखेंगी श्रिया

नई दिल्ली :

साउथ एक्ट्रेस श्रिया सरन ने अपनी कन्नड़ फिल्म कब्जा का का फर्स्ट लुक आज सोमवार को शेयर किया है. आर चंद्रू की इस फिल्म में  श्रिया सरन के अलावा सुपरस्टार उपेंद्र और सुदीप भी नजर आएंगे.  अपनी फिल्म की पोस्टर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्रिया सरन ने लिखा,  'कब्जा 1970 के दशक की एक एक्शन फिल्म है. यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक  क्रूर गैंगस्टर की यात्रा को दिखाएगी.  मैं भी इसके बारे में जानने के लिए उत्सुक हूं..  ? rchandru movies की यह फिल्म अद्भुत है. इस शानदार ड्रेस के लिए @sithara_kudige को धन्यवाद. अद्भुत एक्टर्स के साथ काम करके बहुत खुशी हुई…. यह एक शानदार फिल्म होगी. 

 
मधुमती के रूप में अपनी एक और तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "मुझे इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद." जैसे ही श्रिया सरन ने पोस्टर शेयर किया उनके फैंस उनके पोस्ट पर कमेंट्स करने लगे. पीरियड ड्रामा फिल्म कब्जा में कबीर दूहन सिंह, कामराज, दानिश अख्तर सैफी, सुनील पुराणिक, अनूप रेवन्ना, जगपति बाबू और प्रमोद शेट्टी भी लीड रोल में हैं. यह एक भव्य फिल्म होगी, जो सात भाषाओं में रिलीज होगी.   

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रिया बॉलिवुड के 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ  फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) में भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में अजय देवगन ने सेट से फोटो शेयर कर के स्टारकास्ट से रूबरू करवाया था.