श्रिया सरन ने आंखों के इशारों से फैंस का जीता दिल, फोटोग्राफर्स को पूछी कॉफी तो सोशल मीडिया पर यूं आए रिएक्शन

अजय देवगन की दृश्यम 2 हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म में श्रिया सरन भी थीं. फिल्म सुपरहिट रही. अब श्रिया सरन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनके अंदाज के फैन्स कायल हो गए हैं.

श्रिया सरन ने आंखों के इशारों से फैंस का जीता दिल, फोटोग्राफर्स को पूछी कॉफी तो सोशल मीडिया पर यूं आए रिएक्शन

श्रिया सरन के इस अंदाज के हो जाएंगे फैन

नई दिल्ली :

तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी समेत कई भाषाओं में फिल्में कर चुकी एक्ट्रेस श्रिया सरन के लाखों दीवाने हैं. श्रिया सरन की खूबसूरत आंखें और स्टाइल देख लोग उनके फैन बन जाते हैं. अभिनय के साथ ही एक्ट्रेस अपने लुक्स से भी लोगों को दीवाना बना देती हैं. हाल में श्रिया सरन का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह पैपराजी से बात करती नजर आ रही हैं और वह अपनी भौहों से इशारे करती भी दिखती हैं. श्रिया का ये वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में श्रिया सरन रेड एंड व्हाइट कलर के स्ट्राइप्स वाली शर्ट के साथ व्हाइट शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं. श्रिया यहां मौजूद फोटोग्राफरों से कॉफी के लिए पूछती हैं. इतना ही नहीं वह कुछ देर खड़ी होकर उनसे बातचीत करती भी दिखती हैं. बातचीत के दौरान श्रिया मस्ती के मूड में नजर आती हैं और अपनी आइब्रोज को ऊपर उठाते हुए इशारे करती हैं और पोज देती हैं. जाते-जाते श्रिया फ्लाइंग किस भी करती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर श्रिया सरन का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. फोटोग्राफरों से बातचीत करने के उनके तरीके और स्वीट बिहेवियर की लोग तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, कितनी अच्छी हैं मैम आप, न्यू क्रश. वहीं एक फैन ने लिखा, मुझे उसके चेहरे का स्ट्रक्चर पसंद है, उनकी आंखें और भौहें बेहद सुंदर हैं. बता दें कि आखिरी बार श्रिया को अजय देवगन के साथ सुपरहिट फिल्म दृष्यम 2 में देखा गया था.