मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां, पोस्ट शेयर कर बोलीं- नया मेहमान आने वाला है

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की है.

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल जल्द बनने वाली हैं मां, पोस्ट शेयर कर बोलीं- नया मेहमान आने वाला है

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal)

नई दिल्ली:

मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जल्द ही मां बनने वाली हैं. उन्होंने बृहस्पतिवार को जानकारी दी कि वह मां बनने वाली हैं. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी साझा की है. श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने फोटो को शीर्षक दिया, "घर में नया मेहमान आने वाला है. आप सबके साथ यह खबर साझा कर रोमांचित महसूस कर रही हूं." श्रेया घोषाल के इस पोस्ट पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने कहा: "अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करने के लिए आप सबका प्यार और आशीर्वाद चाहिए." श्रेया घोषाल   ने उद्यमी शिलादित्य मुखोपाध्याय (37) से 2015 में शादी की थी. घोषाल ने 2019 की फिल्म 'कलंक' के 'घर मोरे परदेसिया', 2018 की 'धड़क' के शीर्षक गीत, 'बाजीराव मस्तानी' (2015) से 'दीवानी मस्तानी' और 'देवदास' से 'बैरी पिया' समेत कई लोकप्रिय गीत गाये हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) की लोकप्रियता साल 2002 में आई फिल्म 'देवदास' के गाने से बढ़ी. उन्हें इस गाने के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैल सिंगर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला. उन्होंने इसमें सिलसिला ये चाहत का, बैरी पिया, छलक छलक, मोरे पिया और डोला रे डोला जैसे गाने गाए.