श्रद्धा कपूर को मिला 'जलेबी' का पैकेट, तो खुशी में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

श्रद्धा कपूर को मिला 'जलेबी' का पैकेट, तो खुशी में एक्ट्रेस का हुआ ये हाल...देखें Video

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों लॉकडाउन की वजह से घर पर ही समय बिता रही हैं. घर से ही एक्सरसाइज वीडियो बनाकर वो फैन्स को फिटनेस के लिए प्रेरित कर रही हैं. लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारों के थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में हैं. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का एक वीडियो भी इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जलेबी के पैकेट को देख खुशी में जोर-जोर से हंसने लग जाती हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के इस वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स भी जोरदार रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि श्रद्धा कपूर की फिल्म 'आशिकी 2' के सात साल पूरे हो गए. उन्होंने इलृस अवसर पर एक ट्वीट किया और लिखा: "आज 'आशिकी 2' को सात साल हो गए हैं. ऐसे लाइफटाइम गिफ्ट के लिए हमेशा के लिए शुक्रिया मोहित, विशेष फिल्म्स और शुफ्ता, जो आपने इतनी बेहतरीन फिल्म लिखी, आदित्य जो एक शानदार सहकलाकार हैं और फिल्म की पूरी टीम, जिन्होंने इस फिल्म में अपना योगदान दिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'बागी 3' (Baaghi 3) लॉकडाउन से पहले रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों को खूब प्यार मिल रहा था, लेकिन तभी देश में कोरोवायरस का प्रकोप फैल गया और लॉकडाउन की वजह से सिनेमाघर बंद हो गए. इस फिल्म में उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ एक बार देखने को मिली. 'बागी 3'  से पहले श्रद्धा कपूर फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ एक्टर वरुण धवन और नोरा फतेही भी लीड रोल में दिखी थीं.