AskSRK: 'Dunki को थिएटर नहीं स्टेडियम में दिखाओ', शाहरुख बोले- हां मैंने भी टीम को यही कहा था लेकिन...

आज ही फिल्म डंकी का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इस बीच शाहरुख ने ट्विटर पर AskSRK सेशन किया. इस सेशन में शाहरुख ने फैन्स के मजेदार सवालों का जवाब दिया. 

AskSRK: 'Dunki को थिएटर नहीं स्टेडियम में दिखाओ', शाहरुख बोले- हां मैंने भी टीम को यही कहा था लेकिन...

क्या स्टेडियम में रिलीज होगी डंकी, जानें शाहरुख ने क्या कहा

नई दिल्ली :

पठान और जवान की सक्सेस के बाद शाहरुख अपनी अगली फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की इस जोड़ी पर फैन्स की निगाहें बनी हुई और वे फिल्म के रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. यह पहली बार है जब राजकुमार हिरानी और शाहरुख साथ काम कर रहे हैं. आज ही फिल्म डंकी का पहला गाना रिलीज कर दिया गया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं इस बीच शाहरुख ने ट्विटर पर AskSRK सेशन किया. इस सेशन में शाहरुख ने फैन्स के मजेदार सवालों का जवाब दिया. 

शाहरुख का AskSRK सेशन 
दरअसल, फैन ने शाहरुख से एक डिमांड की. उसने कहा कि वह शाहरुख की फिल्म डंकी को थिएटर नहीं बल्कि स्टेडियम में देखना चाहता है. फैन के इस सवाल का जवाब शाहरुख ने अपने ही अंदाज में दिया. शाहरुख ने जो जवाब दिया उसकी तारीफ हर कोई कर रहा है. शाहरुख ने कहा, "हां मैंने भी टीम से यही कहा लेकिन वहां एसी की दिक्कत है. आपको बच्चों और बुजुर्गों के साथ जाना है, उनके लिए असहज होगा. इसलिए इसे थिएटर में ही 21 दिसंबर को रिलीज करते हैं".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह से शाहरुख ने अपने जवाब से एक बार फिर फैन्स का दिल जीत लिया. बता दें, शाहरुख खान की लास्ट रिलीज फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. पठान और जवान दोनों ने वर्ल्डवाइड एक हजार करोड़ का आंकड़ा पार किया था. अगर डंकी भी एक हजार के आंकड़े को पार कर लेगी तो यह शाहरुख के लिए हैट्रिक होगा.