'Drishyam 2' की शूटिंग शुरू, फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

दृश्यम 2' की शूटिंग शुरू हुई.' इस तस्वीर में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस श्रिया सरन तो नजर आ ही रही हैं साथ ही अजय ने इस पोस्ट में एक्ट्रेस तबू को भी टैग किया है

'Drishyam 2' की शूटिंग शुरू, फिल्म में अजय देवगन के साथ नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

दृष्यम 2' के सेट से अजय देवगन ने शेयर की पहली झलक

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने उनकी आने वाली फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) की शूटिंग स्टार्ट कर दी है. शूटिंग के दौरान सेट से एक तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर करते हुए एक्टर ने इसकी जानकारी दी है.  इस तस्वीर में फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रिया सरन भी नजर आ रही हैं. फिल्म 'दृश्यम' ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था, फिल्म की इस जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल बनाने का फैसला लिया है.

दृश्यम 2 के सेट से अजय देवगन ने शेयर की तस्वीर
अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अजय देवगन ने 'दृश्यम 2' के सेट से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'क्या फिर से विजय अपने परिवार को प्रोटेक्ट कर पाएगा? 'दृश्यम 2' की शूटिंग शुरू हुई.' इस तस्वीर में अजय देवगन के साथ एक्ट्रेस श्रिया सरन तो नजर आ ही रही हैं साथ ही अजय ने इस पोस्ट में एक्ट्रेस तबू को भी टैग किया है, यानी तबू 'दृश्यम 2' में भी नजर आएंगी. 7 सालों के बाद 'दृश्यम' के सीक्वल पर काम शुरू हुआ है. बता दें कि फिल्म 'दृश्यम' में अजय देवगन विजय की भूमिका में नजर आए थे जो अपने परिवार को हर मुश्किलों से बचाता है. इस फिल्म में भी वह इसी नाम के साथ नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग इस समय मुंबई में चल रही हैं. अभिषेक पाठक इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


साउथ की फिल्म की रीमेक होगी फिल्म
बता दें कि 2013 में मलयालम भाषा में फिल्म 'दृश्यम' रिलीज हुई जिसमें साउथ फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल लीड रोल में थे. 2015 में इस फिल्म को हिंदी में सेम टाइटल के साथ लाया गया. अजय देवगन स्टारर इस फिल्म को हिंदी के दर्शकों के बीच भी खूब पसंद किया गया. बताया जा रहा है कि हिंदी में बन रही 'दृश्यम 2' इसी नाम के मलयालम फिल्म के दूसरे सीक्वल की ही रीमेक होगी.