शिल्पा शिरोडकर नहीं ये एक्ट्रेस थीं 'अंगना में बाबा' के लिए पहली पसंद, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे खुशी है कि...

क्या आपको पता है कि अंगना में बाबा गाना, जो आज भी फेमस है उसके लिए किसी और एक्ट्रेस को चुना गया था. इस पर शिल्पा ने अपना रिएक्शन दिया है. 

शिल्पा शिरोडकर नहीं ये एक्ट्रेस थीं 'अंगना में बाबा' के लिए पहली पसंद, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे खुशी है कि...

गोविंदा के साथ गाने अंगना में बाबा के लिए शिल्पा शिरोड़कर नहीं थी पहली पसंद

नई दिल्ली:

गोविंदा और चंकी पांडे स्टारर आंखें किस किस को याद है. आज इस फिल्म को 30 साल पूरे हो गए हैं. आंखें फिल्म में दिग्गज एक्टर्स ने अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरे तो वहीं एक्टर्स को इस फिल्म से घर घर में पहचान मिली. इन्हीं में से एक हैं एक्ट्रेस शिल्पा शिरोड़कर. उनके फिल्मी सफर को आज भी फैंस भूली नहीं है. लेकिन क्या आपको पता है कि अंगना में बाबा गाना, जो आज भी फेमस है उसके लिए किसी और एक्ट्रेस को चुना गया था. इस पर शिल्पा ने अपना रिएक्शन दिया है. 

बहुत कम लोग जानते हैं कि गाना अंगना में बाबा, एक्ट्रेस जूही चावला को ऑफर हुआ था, लेकिन बाद में यह शिल्पा शिरोड़कर को मिला. इस पर उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता था कि जूही को फिल्म करने के लिए कहा गया था. लेकिन मुझे खुशी है कि जिससे भी संपर्क किया गया उन्होंने मना कर दिया क्योंकि मुझे ऐसा करने का मौका मिला. ईमानदारी से कहूं तो मैं इतनी बड़ी एक्ट्रेस नहीं थी. क्योंकि फिल्मों में मुझे दोबारा लेने वाले बड़े निर्माता, निर्देशक या बैनर नहीं थे. मेरे लिए पहलाज निहलानी जैसे निर्माता, डेविड धवन जैसे निर्देशक और गोविंदा के साथ काम करना सोने पर सुहागा था. मैं इंटरवल से पहले आई या बाद में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. मुझे बस उम्मीद थी कि आगे जाकर उनके साथ और काम मिलेगा,” 

फिल्मी करियर पर एक्ट्रेस शिरोडकर ने कहा,  “हर फ्राइडे एक नए सितारे को जन्म होता है. वह शुक्रवार मेरे करियर का भी एक चेंजिंग मोड़ था. मैंने कई अच्छी फिल्में साइन कीं, कई प्यारे निर्देशकों के साथ काम किया. उस फिल्म के बाद लोगों ने वास्तव में कहा था कि 'नहीं शिल्पा एक्टिंग कर सकती है'. और हां, मैंने इसके बाद पैसे चार्ज करना शुरू कर दिया, ”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

अन्य खबरें