शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन समीशा को सिखाया योग, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे तुम पर गर्व है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी का हाल ही में शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने दोनों बच्चे को योग सिखाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन समीशा को सिखाया योग, एक्ट्रेस बोलीं- मुझे तुम पर गर्व है...देखें Video

शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने छोटी बहन समीशा को सिखाया योग

खास बातें

  • 9 साल के वियान ने छोटी बहन को सिखाया योग
  • शिल्पा ने लिखा बच्चों के लिए खास नोट
  • 64 दिनों बाद घर लौटे राज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बीते दिनों सोशल मीडिया पर से दूरिया बढ़ा ली थीं, लेकिन 64 दिनों बाद पति राज कुंद्रा के घर लौटने के बाद उनकी लाइफ और खुशी फिर से पटरी फिर वापस लौटती दिखाई दे रही है. बीते दिनों उनका ट्रेडिशनल आउटफिट में फोटोशूट खास पसंद किया गया था. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की जमकर सराहना की गई. वहीं अब उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जो फैंस के दिलों को जीत रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपने दोनों बच्चों को योग करवाती दिख रही हैं.

योग करते नजर आए शिल्पा के बच्चे
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) दिखाई तो नहीं दे रहीं, लेकिन उनकी आवाज साफ सुनाई दे रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपने दोनो बच्चों को योग सिखा रही हैं. जहां 9 साल का बेटा वियान आसन लगाते दिख रहा है. वहीं शिल्पा की बेटी समीशा भी अपने नन्हें हाथ पैरों से योगासन करती नजर आ रही है. दोनों भाई बहन का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. बता दें कि इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


शिल्पा ने लिखा खास नोट
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) ने इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा- "बच्चे गीली मिट्टी की तरह होते हैं. हमें स्वस्थ और अच्छे जीवन शैली के लिए उन्हें जल्दी ही ढालना चाहिए. उनमें अभी से संतुलित आहार का आनंद लेने, फिट रहने और मन और आत्मा पर नियंत्रण पाने की आदत डालना महत्वपूर्ण है. ठीक यही मैंने वियान के साथ करने की कोशिश की है और अब, उन्हें भूमिका निभाते हुए और अपनी छोटी फॉलोअर यानी की समीशा को सिखाते हुए, मुझे बहुत गर्व होता है. उन्हें योग के साथ बंधन देखना वास्तव में प्रेरणा है जो मुझे फिट और स्वस्थ रहने के लिए चाहिए. उनके साथ और उनके लिए."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com