बेटे से मुकाबले के चक्कर में दीवार पर चढ़ गई ये एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिटेनस के लिए खास पहचान रखती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अकसर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और सुर्खियों में आ जाती हैं.

बेटे से मुकाबले के चक्कर में दीवार पर चढ़ गई ये एक्ट्रेस और फिर हुआ कुछ ऐसा- देखें Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शिल्पा शेट्टी का मजेदार वीडियो हुआ वायरल
  • बेटे के साथ यूं किया मुकाबला
  • लेकिन यूं फंस गई दीवार पर
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी फिटेनस के लिए खास पहचान रखती हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अकसर कोई न कोई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं और सुर्खियों में आ जाती हैं. कुछ दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी ने गमलों से सब्जियां तोड़ने का अपना वीडियो डाला था. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Video) अपने बेटे वियान के साथ मुकाबला कर रही हैं और इस मुकाबले का नतीजा बहुत ही दिलचस्प निकलता है.

विशाल भारद्वाज से दोस्त ने पूछा 'आजाद भारत का पहला आतंकी कौन था' तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने लिया ये नाम

फराह खान को आया गुस्सा, बोलीं- मैंने पीएम नरेंद्र मोदी को कभी 'चोर' या 'चौकीदार' नहीं कहा लेकिन अब...

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बेटे वियान (Viaan) के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे इनडोर रॉक क्लाइंबिंग कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो के साथ लिखा हैः 'अपने अंदर के बच्चे को जिंदा रखने के लिए. बेटे के साथ रॉक क्लाइंबिंग, और वह मुझे जोरदार टक्कर दे रहा है...लेकिन मैं भी हार नहीं मानने वाली. गर्मियां आ चुकी हैं और यह समय उसे और खुद को एंटरटेन करने का है. इसमें बहुत मजा भी है और यह जोरदार वर्कआउट भी है. यानी एक तीर से दो निशाने.'

Kalank Box Office Collection Day 3: वरुण और आलिया की 'कलंक' की ताबड़तोड़ कमाई, 3 दिन में कमा डाले इतने करोड़

IPL 2019: KKR ने कहा हम अंत तक हार नहीं मानते, तो शाहरुख खान ने कह दी यह बात, Tweet हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अकसर अपने तरह-तरह के वीडियो डालती रहती हैं. फिल्मों से दूरी बना चुकीं शिल्पा शेट्टी टेलीविजन पर टैलेंट शो में बतौर जज नजर आती हैं. शिल्पा शेट्टी की राज कुंद्रा से 2009 में शादी हुई थी, और 2012 उनके बेटे वियान का जन्म हुआ. शिल्पा शेट्टी ने शाहरुख खान की 'बाजीगर' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. शिल्पा शेट्टी ने रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' में जीत के साथ पूरी दुनिया में सुर्खियां लूटी थीं और लोकप्रियता हासिल की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...